murder: युवक की हत्या के आरोप में कोटपूतली थाने का हिस्ट्रीशीटर समेत दो जने और गिरफ्तार


पुलिस दुश्मनी के चलते की थी हत्या

By: Satya

Published: 25 Jul 2020, 09:33 PM IST


शाहपुरा। शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में नींझर मोड़ से युवक का अपहरण कर हत्या करने के मामले में थाना पुलिस ने शनिवार को दो आरोपी और गिरफ्तार किए है। इनमें से एक आरोपित कोटपूतली पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है। मामले में अब तक 9 आरोपित गिरफ्तार हो चुके है।

उल्लेखनीय है कि ग्राम पापड़ा थाना विराटनगर निवासी अशोक गुर्जर का नींझर मोड़ से अपहरण कर आरोपी ग्राम हासियावास में मारपीट कर पटक गए थे। बाद में उसकी मौत हो गई थी। मामले में पुलिस पहले 7 जनों को गिरफ्तार कर चुकी। शनिवार सुबह फरार आरोपित बाला का नांगल कोटपूतली निवासी देशराज गुर्जर व उसके साथी मनोज गुर्जर को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि 11 जुलाई को अशोक का नींझर मोड़ के पास से अपहरण किया गया था। जिसके बाद मारपीट कर उसे हासियावास गांव में पटक गए थे। जिसकी मौत हो गई। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वां, पुलिस उपाधीक्षक शाहपुरा सुरेन्द्र कृष्णिया, कोटपूतली डीएसपी दिनेश यादव के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सात जनों को पहले और दो जनों को अब गिरफ्तार किया है।


हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मारपीट व हत्या के 18 मुकदमे हैं दर्ज

शाहपुरा थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी देशराज गुर्जर के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में मारपीट व हत्या के करीब 18 मामले दर्ज है। साथ ही वह कोटपूतली पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। आरोपित पूर्व में भी अपराध करके लंबी फरारी काटने का आदी है। देशराज व उसके साथी मनोज को पुलिस ने चंदवाजी पुलिस थाना इलाके से गिर$फ्तार किया।

पुलिस दुश्मनी के चलते की थी हत्या

पुलिस के मुताबिक आरोपित देशराज गुर्जर ने पूछताछ में बताया कि मृतक अशोक गुर्जर उसका पुराना दुश्मन था। कुछ समय पहले मृतक व उसके साथियों ने उसके भाई के साथ मारपीट की थी। जिसका बदला भी लेना था। इसके अलावा विराटनगर निवासी तेजराम गुर्जर के पांव भी अशोक गुर्जर के साथियों ने ही तोड़े थे। इन घटनाओं का बदला लेने के लिए अपहरण कर हत्या की।

पुलिस टीम होगी पुरस्कृत
एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि मामले में गठित टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। टीम में थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल, सहायक उपनिरीक्षक अशोक कुमार, हैड कांस्टेबल सुभाष, कांस्टेबल मनोज कुमार, सुरजमल, राकेश कुमार शामिल है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned