scriptतेज रफ्तार फिर बनी जानलेवा : हाइवे के किनारे रैलिंग लगा रहे दो मजदूरों को बेकाबू जीप ने कुचला | two young man died in road accident | Patrika News

तेज रफ्तार फिर बनी जानलेवा : हाइवे के किनारे रैलिंग लगा रहे दो मजदूरों को बेकाबू जीप ने कुचला

locationबस्सीPublished: Jul 03, 2018 10:54:26 pm

Submitted by:

vinod sharma

मनोहरपुर-दौसा हाइवे पर चिलपली मोड़ पर हाइवे किनारे रैलिंग लगा रहे थे दोनों सगे भाई

accident on manoharpur dausa national highway two death

तेज रफ्तार फिर बनी जानलेवा : हाइवे के किनारे रैलिंग लगा रहे दो मजदूरों को बेकाबू जीप ने कुचला

गठवाड़ी (जयपुर)। मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाइवे पर सोमवार देर रात एक बेकाबू लोडिंग जीप ने सड़क किनारे काम कर रहे दो मजदूरों (दोनों सगे भाई) को टक्कर मार दी। हादसे के बाद जीप खाई में जाकर पलट गई। वहीं घायलों को चंदवाजी के निम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की मौत हो गई।
READ NEWS : स्कूल में पढ़ रहे बच्चों पर गिरा छत का प्लास्टर, मचा हड़कम्प, बाल बाल बचे अन्य विधार्थी

कांस्टेबल रामचन्द्र गुर्जर ने बताया कि रायसर से मनोहरपुर की ओर तेज रफ्तार में जा रही लोडिंग जीप हाइवे किनारे लोहे की रैलिंग लगा रहे मांझी थाना नदबई निवासी महेन्द्र सिंह (28) व उसका भाई राकेश (23) को टक्कर मारती हुई खाई में जाकर पलट गई। लोगों ने घायलों को चंदवाजी के निम्स अस्पताल भिजवाया। जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई।
READ NEWS : शाहपुरा के बहडोदा पुलिया से नाले में गिरी पंजाब रोडवेज, 26 घायल, 10 जयपुर रैफर…देखे तस्वीरें


एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 83 हजार 500 रुपए पार
शाहपुरा (जयपुर)। कस्बे के डाबर मोहल्ला में एटीएम पर राशि निकालने गए व्यक्ति का धोखाधड़ी से एटीएम कार्ड बदलकर उसे 83 हजार 500 रुपए की चपत लगा दी। घटना के बाद मंगलवार को पीडि़त ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस के मुताबिक पीडि़त कस्बे के देवन तिराहा निवासी रमाकांत शर्मा ने बताया कि वह डाबर मोहल्ला स्थित ओबीसी बैंक के एटीएम से राशि निकालने गया था। उसने राशि निकालनी चाही तो नहीं निकली।
READ NEWS : रामगढ़ बांध के भराव क्षेत्र से अभी तक नहीं हटे बिलायती बबूल, ठेकेदार को नोटिस

जिस पर वहां पहले से खड़े व्यक्ति ने कोशिश करने का झांसा देकर रमाकांत का कार्ड ले लिया। कुछ देर कोशिश करने के बाद राशि नहीं निकलने की बात करते हुए उसे दूसरा कार्ड थमा दिया और चलता बना। पीड़ित के घर पहुंचते ही उसके खाते से राशि निकाले जाने के मैसेज आने शुरू हो गए। पीडि़त ने बताया कि उसके खाते से 4 बार में 83 हजार 500 रुपए निकाले गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो