शराब दुकान में घुसा बेकाबू डम्पर, दो की मौत

दो घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

कोटपूतली. नारहेड़ा-पावटा मार्ग पर स्थित ग्राम बेरी स्थित अंगे्रजी व देशी शराब दुकान (कंटेरनुमा) में शुक्रवार दोपहर एक बेकाबू डम्पर घुस गया। इससे दुकान मे बाहर बैठे दो जनों की मौत हो गई और दो सेल्समैन घायल हो गए। इससे गुस्साए लोगों ने नारहेड़ा पावटा मार्ग पर पत्थर डालकर रास्ता अवरुद्ध कर दिया। इससे जाम लग गया। डम्पर चालक मौके से फरार हो गया।

सरूण्ड पुलिस के अनुसार डम्फर का चालक नियंत्रण खो बैठा और डम्फर सड़क किनारे कंटेनरनुमा दुकान में घुस गया। डम्पर की चपेट में आने से ओमप्रकाश योगी (35) पुत्र कबूल चंद योगी व मुकेश योगी (40) पुत्र जवरीलाल योगी निवासी पुरुषोत्तमपुरा की मौत हो गई और बालूसिंह राजपूत निवासी द्वारिकपुरा थाना प्रागपुरा व रामकरण निवासी शुक्लावास घायल हो गए। घायलों को बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। है। बेकाबू डंपर कंटेनर को दूर तक घसीटते हुए ले गया। इससे उसमें रखे शराब के कर्टून और बोतलें टूट गई। डम्पर की चपेट में आने से कंटेनर के अलावा इसकी बाहर खड़ी दो बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

ग्रामीणों ने लगाया जाम

हादसे से आक्रोशित लोगों ने ओवरलोड वाहनों के संचालन व अवैध खनन की रोकथाम की मांग को लेकर इस मार्ग पर पत्थर डालकर रास्ता अवरुद्ध कर दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। ग्रामीणों का कहना था कि इस मार्ग पर अनेक स्थानों पर इमारती पत्थर का अवैध खनन हो रहा है। खानों से खनिज सामग्री के परिवहन के लिए बड़ी संख्या में डम्पर व ट्रेलर संचालित हो रहे हैं। सूचना पर थाना प्रभारी सुभाष यादव ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाकर रास्ता खुलवाया। आबकारी यशंवत सिह राठौड़ ने बेरी में संचालित शराब की दुकान का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि दुकान पुरूषोत्तमपुरा के नाम से अधिकृत है और बेरी में संचालित हो रही है।

Surendra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned