scriptचोरी की बाइक बेचने का शातिराना अंदाज, फाइनेंस कम्पनियों से छुड़ाने की बात कहकर बनाते थे रुपए | Vehicle thief arrested, five motorcycles recovered | Patrika News

चोरी की बाइक बेचने का शातिराना अंदाज, फाइनेंस कम्पनियों से छुड़ाने की बात कहकर बनाते थे रुपए

locationबस्सीPublished: Apr 11, 2021 09:24:06 am

Submitted by:

vinod sharma

शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, पांच मोटरसाइकिल बरामद

चोरी की बाइक बेचने का शातिराना अंदाज, फाइनेंस कम्पनियों से छुड़ाने की बात कहकर बनाते थे रुपए

चोरी की बाइक बेचने का शातिराना अंदाज, फाइनेंस कम्पनियों से छुड़ाने की बात कहकर बनाते थे रुपए

शाहपुरा (जयपुर). शाहपुरा थाना पुलिस को मोटरसाइकिल चोरी के मामले में सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में दो जनों गिरफ्तार कर चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद की है।

जांच में मिली फर्जी नम्बर प्लेट
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुंवार कस्वां ने बताया कि सूचना मिली कि शाहपुरा के कांट रोड स्थित आईटीआई के पास धोलाराम गुर्जर व दिलीप गुर्जर निवासी शाहपुरा चोरी की मोटरसाइकिल लेकर घूम रहे है। थानाप्रभारी विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह परिहार मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। मोटरसाइकिल सवार दो जनों को रोककर जांच की तो मोटरसाइकिल पर फर्जी नम्बर प्लेट पाई गई। पूछताछ में आरोपियों ने कालवाड़ के हाथोज से मोटरसाइकिल चुराना बताया। पुलिस ने मोटरसाइकिल जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर चार मोटरसाइकिल बरामद की गई। पूछताछ में अन्य वारदातें खुल सकती है। (एसं)
रैकी कर करते थे चोरी
सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी दिन में सामान खरीदने के बहाने बाजार में घूमते थे तथा भीड़भाड़ वाले स्थानों से मौका देखकर मोटरसाइकिल चोरी करते थे। चोरी के बाद आरोपी अन्य साथियों के साथ मिलकर मोटरसाइकिल को सस्ते दामों पर बेच देते थे। इस दौरान आरोपी नम्बर प्लेट बदलकर व फाइनेंस कम्पनियों से मोटरसाइकिल छुड़ाने की बात कहकर बेचते थे। कई बार मोटरसाइकिल नहीं बिकने पर उसके पाट्र्स को अलग-अलग कर कबाड़ में भी बेच देते थे।
थाना प्रभारी ने की अपील
थानाप्रभारी विजेंद्र सिंह ने आमजन से अपील की है कि वे अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही खड़ा करें। वाहनों को लावारिस हालत में नहीं छोड़े। इसके अलावा वाहन पर जीपीएस, टायर लॉक जैसे सुरक्षा उपकरण लगवाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो