scriptकोरोना में सर्तकता : सोशल डिस्टेंस कट्टों ने निभाई, महिलाओं ने नहीं….देखें तस्वीर | Vigilance in Corona: social distance kuttas played, not women | Patrika News

कोरोना में सर्तकता : सोशल डिस्टेंस कट्टों ने निभाई, महिलाओं ने नहीं….देखें तस्वीर

locationबस्सीPublished: Apr 01, 2020 10:03:39 pm

Submitted by:

Surendra

राशन सामग्री वितरण के दौरान का मामला

कोरोना में सर्तकता : सोशल डिस्टेंस कट्टों ने निभाई, महिलाओं ने नहीं....देखें तस्वीर

कोरोना में सर्तकता : सोशल डिस्टेंस कट्टों ने निभाई, महिलाओं ने नहीं….देखें तस्वीर

कोटपूतली. ग्राम गोनेड़ा में मंगलवार को राशन का गेहंू लेने पहुंचे लोग सोशल डिस्टेसिंग की पालना के लिए खुद कतार में लगने के बजाय साथ में लाए खाली कट्टों की अपनी पहचान के साथ कतार में लगा दिया। राशन लेने सुबह बड़ी संख्या में लोग वितरण केन्द्र के बाहर पहुंच गए। कतार में लगते समय एक दूसरे के सम्पर्क में नहीं आए इसके लिए वहां मौजूद जागरूक नागरिकों ने भीड़ नहीं करने की बात कही तो खाली कट्टों को कतार में लगा दिया और इनको आगे बढ़ाते रहे। कट्टों में कतार में लगाने के बाद पुरुष तो दूर-दूर नजर आए, लेकिन महिलाएं इसके बाद भी एक साथ बैठी बातें करती हुए नजर आई।

एसडीएम संभाल रहे व्यवस्था, पत्नी बना रही मास्क

शाहपुरा. कोरोना से निपटने के लिए चिकित्सक, नर्सिंगकर्मी, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी जी जान से जुटे हुए हैं। वहीं इनके परिजन भी जरूरतमंदों का सहयोग कर रहे हैं। शाहपुरा में उपखण्ड अधिकारी नरेन्द्र कुमार मीणा क्षेत्र में पूरी व्यवस्था संभाले हुए हैं। वहीं उनकी पत्नी सीमा सेहरा भी जरूरतमंदों व कार्मिकों के लिए पिछले 3 दिन करीब 300 से अधिक मास्क तैयार कर 150 बांट दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो