scriptVillage Development Officers warned of boycotting the campaign with th | ग्राम विकास अधिकारियों ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के बहिष्कार की दी चेतावनी | Patrika News

ग्राम विकास अधिकारियों ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के बहिष्कार की दी चेतावनी


वीडीओ से मारपीट के आरोपी गिरफ्तार नहीं होने से रोष

बस्सी

Published: November 08, 2021 08:48:31 pm

शाहपुरा।

शाहपुरा पंचायत समिति परिसर में बाड़ीजोड़ी ग्राम विकास अधिकारी बालकृष्ण लाटा के साथ 3 जनों द्वारा मारपीट व गाली गलौज करने और राजकार्य में बाधा डालने का थाने में मुकदमा दर्ज कराने के एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्राम विकास अधिकारियों में आक्रोश है।
ग्राम विकास अधिकारियों ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के बहिष्कार की दी चेतावनी
ग्राम विकास अधिकारियों ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के बहिष्कार की दी चेतावनी
ग्राम विकास संघ शाहपुरा के पदाधिकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को क्षेत्रीय विधायक आलोक बेनीवाल, एसडीएम मनमोहन मीणा व विकास अधिकारी रामचन्द्र मीणा को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई नहीं होने पर प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों का बहिष्कार करने की चेतावनी दी।
इस दौरान ग्राम विकास अधिकारियों ने आरोपियों को 2 दिन में गिरफ्तार नहीं करने पर गुरूवार से शिविरों का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। ग्राम विकास अधिकारी संघ के उपशाखा अध्यक्ष ईश्वर सिंह व महामंत्री राकेश सिंह निर्वाण ने बताया कि बाड़ीजोड़ी ग्राम विकास अधिकारी बालकृष्ण लाटा के साथ पंचायत समिति में 3 जनों ने मारपीट कर राजकार्य में बाधा उत्पन्न की थी।
पीडि़त ग्राम विकास अधिकारी ने 1 नवम्बर को शाहपुरा पुलिस थाने में तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है। इससे ग्राम विकास अधिकारियों में रोष है। इस मामले को लेकर ग्राम विकास अधिकारी संघ के बैनर तले ग्राम विकास अधिकारियों ने बिशनगढ़ में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान में विधायक, एसडीएम व पंचायत समिति के विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले पुलिस उपाधीक्षक को भी ज्ञापन सौंपा गया।
ग्राम विकास अधिकारियों ने कहा कि ग्राम विकास अधिकारी से मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को 2 दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो गुरुवार से प्रशासन गांवों के संग अभियान का पूर्ण रूप से बहिष्कार किया जाएगा।
इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी संघ उपशाखा अध्यक्ष ईश्वर सिंह जाट, उपशाखा महामंत्री राकेश सिंह निर्वाण, जिला प्रतिनिधि बृजेन्द्र कुमार शर्मा, शंकरलाल डोडवाडिया, विजय कुमार घोसलिया, फूलचंद रेवाड़, प्रवीण गजराज, सोहनलाल सामरिया, किशन लाल जाट, अशोक कुमार मीणा, ओम प्रकाश शर्मा, रामधन जलुथरिया, महेश कुमार बालोटिया सहित कई ग्राम विकास अधिकारी मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.