गाइड लाइन का उल्लंघन, लगाया जुर्माना

बगरू में पालिका ने प्रतिष्ठानों पर सोशल डिस्टेसिंग के चालान कर वसूला जुर्माना

By: Gourishankar Jodha

Published: 08 Dec 2020, 11:56 PM IST

बगरू। राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोरोना वायरस से बचाव, रोकथाम एवं क्षेत्र में आमजन के मध्य प्रचार-प्रसार के लिए नगरपालिका द्वारा जन जागरूकता एवं जन आंदोलन अभियान चलाया जा रहा है। इसकेअन्तर्गत मंगलवार को कोविड-19 की गाइड-लाइन के निर्देशों का उल्लंघन करने वाले प्रतिष्ठानों/व्यक्तियों से जुर्माना वसूलने के लिए पालिका द्वारा दो टीमों का गठन किया गया है।
प्रथम टीम प्रभारी सहायक अभियन्ता सत्यनारायण वर्मा व द्वितीय टीम प्रभारी सफाई निरीक्षक रमेशचन्द मीणा को नियुक्त किया गया। वर्मा ने प्रतिष्ठानों के 2 चालान, सोशल डिस्टेंस के 3 चालान एवं व्यक्तिगत 6 चालान कर 2500 का जुर्माना वसूल किया गया। मीणा ने २ व्यक्तिगत चालान कर 400 का जुर्माना वसूल किया गया। मास्क पहनकर घर से निकलने के लिए आमजन को समझाइश कर जागरूक किया गया।

कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक
बिचून। मोखमपुरा में मंगलवार को ग्राम विकास अधिकारी सीताराम कुमावत व सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष रामकुंवार शर्मा के नेतृत्व में सहकारी समिति उपाध्यक्ष अशोक कुमार चोटिया, गिरधारीलाल डोडवाडिया, पंचायत सहायक उमेशकुमार शर्मा तथा विधालय स्टाफ ने ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक कर दूदू में आयोजित दिव्यांग शिविर की जानकारी दी। ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष रामकुमार शर्मा ने बताया कि उन्होंने जन जागरूकता कार्यक्र म के अन्तर्गत लोगों को मास्क लगाने, दो गज दूरी रखने, साबुन से हाथ धोने तथा सेनेटाइज का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया गया।

Corona virus
Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned