scriptVishnu of Shahpura won the gold medal in the national weightlifting ev | शाहपुरा के विष्णु जादौन ने राष्ट्रीय भारोत्तोलन स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक | Patrika News

शाहपुरा के विष्णु जादौन ने राष्ट्रीय भारोत्तोलन स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक

जीत के बाद शाहपुरा युवा विकास मंच ने किया सम्मान

 

बस्सी

Published: January 14, 2022 09:25:36 pm


विष्णु ने 580 किलो वजन उठाकर जीत कर फहराया परचम


शाहपुरा।

शाहपुरा कस्बा निवासी युवा विष्णु जादौन ने हाल ही में अलवर जिले में आयोजित नेशनल स्टे्रंथ लिफ्टिंग फेडरेशन के द्वारा आयोजित राष्ट्रीय चैंपियनशिप स्पर्धा में 580 किलो वजन उठाकर भारोत्तोलन में स्वर्ण पदक जीता है।
शाहपुरा के विष्णु जादौन ने राष्ट्रीय भारोत्तोलन स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक
शाहपुरा के विष्णु जादौन ने राष्ट्रीय भारोत्तोलन स्पर्धा में जीता स्वर्ण पदक
कस्बे के वार्ड नंबर 22 निवासी ओमप्रकाश बृजवासी के पुत्र विष्णु जादौन के स्वर्ण पदक जीतने पर कस्बा सहित क्षेत्र के लोगों ने खुशी जताई। शाहपुरा की सामाजिक संस्था शाहपुरा युवा विकास मंच की ओर से कार्यक्रम आयोजित कर स्वर्ण पदक विजेता विष्णु जादौन व उसके पिता ओमप्रकाश बृजवासी का वार्ड पार्षद पुनीत कुमार भगेरिया के मुख्य आतिथ्य एवं मंच के अध्यक्ष राजेश मंडोवरा की अध्यक्षता में सम्मान किया।
कार्यक्रम में पार्षद अनिल कुमार नरवल, फार्मासिस्ट प्रीतम सिंह सोलंकी, समाजसेवी हंसराज पोसवाल, वार्ड अध्यक्ष गोवर्धन लाल सैनी बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। इस मौके पर स्वर्ण पदक विजेता विष्णु जादौन का माला, साफा पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया। इस दौरान सेवानिवृत्त पीटीआई सुंदरलाल पलसानिया, श्री राम सेवा समिति के अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शर्मा, पेंशनर संघ के तहसील अध्यक्ष प्रभु दयाल जीतरवाल व मंच के नगर उपाध्यक्ष मनीष कुमार सैनी ने कहा कि विष्णु ने शाहपुरा समेत प्रदेश का नाम रोशन किया है।
ऐसे ही अन्य खेलों में भी ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे बढऩे का प्रयास करना चाहिए। मंच के अध्यक्ष राजेश मंडोवरा व पार्षद पुनीत कुमार भगेरिया ने कहा कि विष्णु जादौन खेल की विभिन्न स्पर्धाओं में अव्वल रहा है। उसने अब तक कई पुरस्कार विभिन्न स्तरों पर जीते हैं। विष्णु जादौन आगामी जून माह में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाली स्पर्धा में भाग लेंगे।
इस दौरान रामगोपाल त्रिवेदी, मंच के महामंत्री हनीफ खान, सेन समाज के अध्यक्ष श्याम लाल सेन, वैद्य जगदीश प्रसाद शर्मा, हरीश चंद्र शर्मा, फूलचंद बुनकर, सुल्तान स्वामी, सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य नंदलाल शर्मा सहित मंच के कार्यकर्ता व गणमान्य लोग मौजूद थे। मंच संचालन मनीष कुमार सैनी ने किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.