scriptअब चंदवाजी में विवाहिता से गैंगरेप, दो को धरा | vivahita se gangrep | Patrika News
बस्सी

अब चंदवाजी में विवाहिता से गैंगरेप, दो को धरा

भरतपुर निवासी है दोनों आरोपी

बस्सीMay 09, 2019 / 11:25 pm

Surendra

vivahita se gangrep

अब चंदवाजी में विवाहिता से गैंगरेप, दो को धरा

चन्दवाजी. थानागाजी में सामूहिक बलात्कर व घटना का वीडियो वायरल करने का मामला ठण्डा भी नहीं पड़ा कि गुरुवार को चंदवाजी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ कमरे में घुसकर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। थानागाजी मामले में पुलिस की किरकरी होने के बाद यहां त्वरित कार्रवाई करते हुए मामला दर्जकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच जमवारामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक रामचंद्र चौधरी कर रहे हैं।
जांच अधिकारी जमवारामगढ़ वृत्ताधिकारी रामचंद्र चौधरी ने बताया कि गुरुवार दोपहर क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाली मूलत: भरतपुर निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह मकान में अपनी मां के साथ रहती है। उसका पति मजदूरी करता है, जो अधिकांशत बाहर रहता है। करीब दस दिन पूर्व उसके घर पर कबाड़ का सामान लेने के लिए एक कबाड़ी आया था। उसने स्वयं को भरतपुर का बताया और जान पहचान निकालने लगा। उसने खुद को कामां जिला भरतपुर निवासी जफर खान बताया और मोबाइल नंबर ले लिए। बाद में वह मोबाइल पर भी बात करने लगा तो पीडि़ता ने फोन करने से मना कर दिया। विवाहिता 8 मई को दोपहर करीब दो बजे घर पर अकेली थी तभी आरोपी जफर खान (32) अपने साथी नांगल जिला भरतपुर निवासी हासम खां(23) के साथ बाइक पर आया और जबरन कमरे में घुस गया। घर पर उसे अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद वह बाहर खड़े साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया, जब मां घर आई तो उसने आपबीती बताई।
बीलवाड़ी क्षेत्र से पकडा

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद थानाप्रभारी विक्रांत शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उच्चाधिकारियों को अवगत कराया और प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की पहचान व मोबाइल नंबर लेकर टे्रस किया। एसआई हरिकिशन सिंह, रोहिताश, रामस्वरूप व रामनिवासी की टीम ने आरोपियों की मोबाइल लोकेशन लेकर धवली, म्हार, मामटोरी से पीछा करते हुए शाहपुरा के जाजैकलां से आगे बीलवाड़ी क्षेत्र से जफर खान (32) व हासम खान (23) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इधर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड द्वारा पीडि़ता का मेडिकल कराया है।
इनका कहना है

पीडि़त विवाहिता ने थाने में आकर रिपोर्ट दी है। मामले में पुलिस ने गंभीरता से जांच कर मोबाइल लोकेशन के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पीडि़ता का बोर्ड द्वारा मेडिकल कराया गया है।
रामचंद्र चौधरी, पुलिस उपाधीक्षक, वृत्त जमवारामगढ़।

Home / Bassi / अब चंदवाजी में विवाहिता से गैंगरेप, दो को धरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो