cricket match - प्रीमियम लीग क्रिकेट मैच वार्ड 9 ने जीता

अवानियां प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत आयोजित मैच में वार्ड 9 की टीम ने वार्ड 2 की टीम को 18 रन से हराया

By: Gourishankar Jodha

Published: 14 Jan 2021, 11:16 PM IST

महलां। राजपुरा स्थित केदार विहार खेल मैदान में गुरुवार को अवानियां प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत आयोजित मैच में वार्ड 9 की टीम ने वार्ड 2 की टीम को 18 रन से हराया।
क्रिकेट स्पर्धा आयोजन समिति के राजेश देवन्दा, रामरतन डागर, शिवकुमार देवन्दा ने बताया कि अवानियां प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत वार्ड 2 की टीम व वार्ड 9 की टीम के मध्य क्रिकेट मैच खेला गया।

चौधरी मैन ऑफ द मैच
वार्ड नंबर 9 की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 102 रन बनाए। वही जवाब में उतरी वार्ड 2 की टीम निर्धारित ओवर में 84 रन पर ही ढेर हो गई। वार्ड नंबर 9 के खिलाड़ी राजू चौधरी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता आयोजन समिति ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता देखने के लिए आसपास क्षेत्र के खेल प्रेमी उमड़ रहे हैं।

नृसिंहपुरा में आठ टीमों के बीच हुआ क्रिकेट मैच
नृसिंहपुरा में सैन्चुरी एकेडमी में चल रहे सागानेर पंचायत समिति के गांवों के खिलाडिय़ों द्वारा बनाई गई 32 टीमों ने प्रतियोगिता में भाग लिया था। बुधवार को आठ टीमों के बीच मैच हुए, जिसमें नृसिंहपुरा, हाज्यावाला, भम्भोरिया एवं मदाउ इन चारों टीमों ने मैच जीते, प्रतियोगिता शुरू होने से पूर्व पंसस. केशवराम चौधरी ने टॉस करवाकर मैच शुरू करवाया।

32 टीमों ने भाग लिया
प्रकाश दादरवाल ने बताया कि खिलाडियों द्वारा प्रतियोगिता में कोविड-19 कि पालना करवाई जा रही हैं। खेमराज चौधरी, इशान्त यादव, राजपाल चौधरी, हेमराज भाखर, रामवतार चौधरी आदि ने बताया कि प्रतियोगिता में 32 टीमों ने भाग लिया। हर दिन चार मैच करवाए जा रहे हैं ओर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया जा रहा हैं।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned