script

यहां दो माह से रात-दिन जल रही लाइटें

locationबस्सीPublished: Dec 09, 2020 12:17:22 am

Submitted by:

Gourishankar Jodha

बिजली की फिजूल खर्ची की शिकायत के बावजूद जेडीए अधिकारी व अभियंता ध्यान नहीं दे रहे है

यहां दो माह से रात-दिन जल  रही लाइटें

यहां दो माह से रात-दिन जल रही लाइटें

कालवाड़। कस्बे में जयपुर रोड थाने के पास पिछले करीब दो माह से रोड लाइटें रात-दिन 24 घंटे जल रही है। बिजली की फिजूल खर्ची की शिकायत के बावजूद जेडीए अधिकारी व अभियंता ध्यान नहीं दे रहे है।
पूर्व वार्डपंच सूरज सैनी ने बताया कि थाने से लेकर मालीवाड़ा मोड के आगे तक रोड के बीच डिवाइडर पर लगी रोड लाइटों की हाई पावर लाइटें रात को तो जलती है, दिनभर भी बिना किसी काम के जलती है।
रोड लाइटों को बंद कराने का आग्रह
इस बारे में जेडीए अधिकारी व प्रशासन को अवगत कराकर व्यर्थ जल रही रोड लाइटों को बंद कराने का आग्रह किया, लेकिन ध्यान नहीं दे रहे। ग्रामीणों ने बताया कि एक तरफ गांवों में किसान पर्याप्त बिजली के तरस रहे है और दूसरी तरफ जेडीए प्रशासन रोजाना व्यर्थ में बिजली गंवा रहा है। इसको लेकर लोगों ने आक्रोश भी जताया है।
आज बिजली बंद रहेगी
33 केवी जीएसएस बेगस पर सुधार कार्य चलने के कारण बुधवार को सुबह 10 से 3 बजे तक बिजली बंद रहेगी। बेगस कनिष्ठ अभियन्ता बलदेव जाट ने बताया कि ३३केवी जीएसएस बेगस पर सुधार कार्य चलने के कारण बुधवार को 33/11 केवी जीएसएस से निकलने वाले बेगस, कानड़पुरा, लाखावाली, बोराज, फतेहपुरा, होम गार्ड व मानसिहंपुरा आदि गावों में प्रात: 10 से 3 बजेंं तक विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो