scriptहर घर पहुंचाया जाएगा जल | Water will be delivered to every house | Patrika News

हर घर पहुंचाया जाएगा जल

locationबस्सीPublished: Oct 23, 2020 11:41:42 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

जयपुर ग्रामीण सांसद से मिली भावपुरा सरपंच, जेएलआर पेयजल टंकी बनवाने की मांग

हर घर पहुंचाया जाएगा जल

हर घर पहुंचाया जाएगा जल

बूज मानोता। भावपुरा ग्राम पंचायत क्षेत्र के गांव व ढाणियों में विकास कार्य के लिए संरपच काली देवी मीणा के नेतृत्व में ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवद्र्धन सिंह राठौड़ से मिला। उन्होंने पंचायत क्षेत्र में विकास कार्य करवाने की मांग की।
सरपंच काली देवी मीना ने सांसद को बताया कि भावपुरा गांव में पेयजल की गंभीर समस्या है। लोगों को पानी के अभाव में इधर-उधर भटकना पड़ता है। गांव में एक बडी जेएलआर पेयजल टंकी बनवाकर लोगों को घर-घर पेयजल लाइन के माध्यम से पेयजलापूर्ति करवाने की मांग की। सन्नाटा हनुमान मंदिर से रामतलाई तक डामरीकरण सड़क बनवाने के साथ ही भावपुरा गांव में खेल प्रतियोगिताओं के लिए एक खेल मैदान बनवाने की मांग की है। इस पर सांसद ने शीघ्र समस्याओं का निराकरण करवाने का आश्वासन दिया है।
योजनाओं का समय-समय पर फायदा दिया जाएगा
सांसद राठौड़ ने संरपच को आश्वासन दिया कि केन्द्र सरकार की जल जीवन योजना के तहत हर घर में पानी पहुंचाया जाएगा। ग्राम पंचायत भावपुरा में केन्द्र सरकार की पूरी योजनाओं का समय-समय पर फायदा दिया जाएगा। इस मौके पर पूर्व छात्र नेता राजस्थान विवि रामावतार मीणा, जितेंद्र मीणा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो