scriptWelcomed the new year by giving saffron milk to the people in Shahpura | शाहपुरा में लोगों को केसरयुक्त दूध पिलाकर नए साल का स्वागत किया | Patrika News

शाहपुरा में लोगों को केसरयुक्त दूध पिलाकर नए साल का स्वागत किया

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर दूध पिलाकर युवाओं से की नशा छोडऩे की अपील

बस्सी

Published: December 31, 2021 09:59:35 pm



शाहपुरा। इलाके में चहुंओर नव वर्ष की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को नए साल की खुशी नजर आई। शाहपुरा में सामाजिक संगठन जय श्रीराम सेवा समिति की ओर से आओ नया वर्ष मनाएं, दूध पिये और पिलायें इस वाक्य को सार्थक करते हुए नव वर्ष की पूर्व संध्या पर शुक्रवार देर शाम को लोगों को केसरयुक्त दूध पिलाकर नए साल का स्वागत किया। इस दौरान दूध पिलाकर युवाओं से नशा छोडने की अपील भी की गई।
शाहपुरा में लोगों को केसरयुक्त दूध पिलाकर नए साल का स्वागत किया
शाहपुरा में लोगों को केसरयुक्त दूध पिलाकर नए साल का स्वागत किया
समिति की ओर से शाहपुरा कस्बे के पीपली तिराहे पर आयोजित दूध महोत्सव कार्यक्रम में 501 किलो केसर युक्त दूध आमजन को पिलाकर नववर्ष का स्वागत किया और आमजन को शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम खोरी स्थित परमानंद धाम के हरिओम दास महाराज के सानिध्य में आयोजित हुआ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शाहपुरा विधायक आलोक बेनीवाल, कांग्रेस नेता मनीष यादव, शराब आंदोलन की अध्यक्ष पूजा छाबडा, चेयरमैन बंशीधर सैनी व भाजयुमो के पूर्व प्रदेश मंत्री देवायुष सिंह थे। इस मौके पर पूजा छाबडा ने कहा कि नववर्ष की इस खुशी के मौके पर दूध पिलाकर जय श्री राम सेवा समिति ने ऐसा संदेश दिया कि दूध की तरह ही नये साल में अच्छाई को अपनाते हुए बुराइयों को त्यागना है। इस नए साल पर युवाओं को शराब आदि नशे को छोडकर दूध पीने का संकल्प लेना चाहिए।
कार्यक्रम में खोरी परमानंद धाम के हरिओमदास महाराज ने कहा कि हमेशा गाय का दूध पीकर हर दिन की शुरूआत करेंगे तो ना शरीर में कोई रोग होगा ना कोई चिंता होगी। गाय हमारी माता तुल्य है। विधायक आलोक बेनीवाल ने कहा कि पिछले दो साल से कोरोना महामारी ने आमजन को अस्त व्यस्त कर दिया, लेकिन ईश्वर से प्रार्थना है कि इस नववर्ष में इस महामारी का अंत होगा, क्योंकि आमजन ने इस महामारी का अंत करने के लिए वैक्सीनेशन समेत लॉकडाउन में सरकार का पूरा साथ दिया है।
कांग्रेस नेता मनीष यादव ने कहा कि हर व्यक्ति चाहता है कि उसका हर दिन नई खुशी लेकर आएं और समिति सदस्यों ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर केसर युक्त दूध पिलाकर नशामुक्ति का संदेश दिया है। ऐसे में अब नए साल में नशा छोडने का संकल्प लेना चाहिए। इससे पहले समिति अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शर्मा, रमेश कुमावत, धर्मपाल यादव सहित समिति के लोगों ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।
इस मौके पर पूर्व चैयरमैन कृपाशंकर शर्मा, पूर्व चैयरमैन रजनी पारीक, नगरपालिका उपाध्यक्ष राजेंद्र सारण, डॉ. महेंद्र श्रीया, विष्णुदत्त, वैभव शर्मा, जगदीश अजमेरी वाले, पवन शर्मा, राहुल बजाज, जवाहर तिवारी, मुकेश पारीक, मुकेश खुडानिया, विजय बंसल, कोची भैया, मनोज अलग, नवल शर्मा, अक्षय सैनी, रोहिताश जाट, लोकेश, अंकित, हेमराज, पवन, हर्षित पारीक, लोकेश समेत सैकडों लोग मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.