scriptAmbulance – अब नहीं लेना पड़ेगा निजी वाहनों का सहारा | Will not have to take support of private vehicles now | Patrika News

Ambulance – अब नहीं लेना पड़ेगा निजी वाहनों का सहारा

locationबस्सीPublished: Feb 13, 2021 01:50:32 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

विधायक कोष से 24.50 लाख रुपए स्वीकृत की अनुशंसा, सीएचसी को मिलेगी नई एंबुलेस

अब नहीं लेना पड़ेगा निजी वाहनों का सहारा

अब नहीं लेना पड़ेगा निजी वाहनों का सहारा

विराटनगर। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में आने वाले गंभीर मरीजों को रैफर करने पर अब निजी वाहनों का सहारा नहीं लेना पड़ेगा।
क्षेत्रीय विधायक इंद्राज गुर्जर ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को पत्र लिखकर विधायक कोष से विराटनगर सीएचसी में नई एंबुलेंस के लिए 17.50 लाख रुपए स्वीकृत करने की अनुश्ंासा की है। इसके लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जयपुर प्रथम को कार्यकारी एजेंसी नियुक्त किया है।
गंभीर मरीजों को ले जाने में होती थी परेशानी
गौरतलब है कि विराटनगर सीएचसी में एंबुलेंस नहीं होने के क ारण यहां आने वाले गंभीर मरीजों एवं गंभीर घायलों को अन्यत्र रैफर करने से परिजनों को निजी वाहनों या 108 था। एंबुलेंस के लिए राशि की अनुशंसा करने पर वीरेन्द्र सूद, इंद्राज दौराता, ख्यालीराम, विजय छीपा, रामकुंवार गुर्जर, सोनू जैन, अभय यादव आदि ने विधायक का आभार जताया। इसी प्रकार ग्राम पंचायत सोठाना के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चार दीवारी निर्माण के लिए विधायक कोष से 7 लाख रुपए की राशि स्वीकृत करने की अनुशंसा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो