scriptrobbrey : हथियार के बल पर सेल्समैनों को बंधक बनाकर शराब दुकान लूटी | wine shop robbrey in andhi jaipur | Patrika News

robbrey : हथियार के बल पर सेल्समैनों को बंधक बनाकर शराब दुकान लूटी

locationबस्सीPublished: Oct 15, 2019 04:24:12 pm

Submitted by:

vinod sharma

liquor salesmen looted in jaipur : जयपुर जिले के आंधी थाने के कोथून-मनोहरपुर राजमार्ग पर रविवार देर रात बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने एक शराब दुकान (wine shop) में सो रहे दो सेल्समैन को पिस्तोल के बल पर (gun point) बंधक बना लिया। salesmen held hostage and looted liquor इसके बाद शराब दुकान से हजारों की नकदी और शराब लूट ले गए।

robbrey : हथियार के बल पर सेल्समैनों को बंधक बनाकर शराब दुकान लूटी

robbrey : हथियार के बल पर सेल्समैनों को बंधक बनाकर शराब दुकान लूटी

आंधी (जमवारामगढ़)। क्षेत्र में कोथून-मनोहरपुर राजमार्ग पर रविवार देर रात बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने एक शराब को दुकान (gun point) पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने gun point पिस्तोल के बल पर यहां सो रहे दोनों सेल्समैनों को बंधक बनाया salesmen held hostage and looted liquor और दुकान से हजारों की नकदी और शराब लूट ले गए। सूचना पर आंधी पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने के लिए उनका पीछा भी किया लेकिन बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने आसपास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। इधर, पुलिस गश्त के दौरान हुई लूट की घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हैं।
शराब दुकान के अनुज्ञाधारी पन्नालाल मीणा ने बताया कि रोजाना की तरह ही रविवार रात्रि को भी दुकान पर कार्यरत सेल्समैन सरदार सिंह व मदनसिंह दुकान के बाहर सो रहे थे। मध्य रात्रि करीब सवा एक बजे बोलेरो में सवार होकर आए चार बदमाशों ने दुकान पर धावा बोल दिया। wine shop robbrey on gun point उन्होंने पिस्तौल दिखाकर यहां सो रहे सेल्समैनों को बंधक बना लिया और दुकान की चाबियां छीन ली। liquor salesmen looted in jaipur इसके बाद वह दुकान खोलकर हजारों की नकदी और शराब की बोतल व बीयर के कर्टन लूट कर ले गए। रात्रि गश्त के दौरान जमवारामगढ़ पुलिस उपाधीक्षक लाखन सिंह राजमार्ग से गुजरे तो उन्हें वारदात की सूचना मिली। पुलिस ने लुटेरों को पकडऩे के लिए उनका पिछा किया, लेकिन बदमाश पुलिस को गच्चा देकर फरार होने में कामयाब हो गए। robbery in alochal shop in andhi jaipur बाद में पुलिस ने बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।
लूट के माल को लेकर गफलत
शराब दुकान पर हुई लूट की वारदात में दुकान से हुई लूट के माल व नकदी को लेकर अनुज्ञाधारी एवं पुलिस अलग-अलग जानकारी दे रही है। jaipur news अनुज्ञाधारी पन्नालाल मीणा लुटेरों की ओर से 26 पेटी अंग्रेजी शराब, 24 कर्टन बीयर तथा करीब 10 हजार की नकदी की लूट होना बता रहा है। वहीं पुलिस अधिकारी मात्र 8-10 पेटी अंग्रेजी शराब व बीयर की ही लूट होना बता रही है।
इनका कहना है
वारदात के दौरान ही रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने घटना की भनक लगते ही बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। wine shop latest news लुटेरों को पकडऩे के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है।
लाखन सिंह, पुलिस उपधीक्षक, जमवारामगढ़

ट्रेंडिंग वीडियो