scriptLockdown: राशन सामग्री लेने जा रही महिला ने बीच सड़क पर बच्ची को दिया जन्म | Woman delivery gave birth to a child on the road | Patrika News

Lockdown: राशन सामग्री लेने जा रही महिला ने बीच सड़क पर बच्ची को दिया जन्म

locationबस्सीPublished: Apr 13, 2020 11:43:19 pm

Submitted by:

vinod sharma

गर्भवती महिला ने बीच सड़क पर ही प्रसव पीडा होने पर नवजात का जन्म दिया

Lockdown: राशन सामग्री लेने जा रही महिला ने बीच सड़क पर बच्ची को दिया जन्म

Lockdown: राशन सामग्री लेने जा रही महिला ने बीच सड़क पर बच्ची को दिया जन्म

कानोता (जयपुर). जयपुर के आगरा रोड पुरानी चुंगी के पास स्थित एक निजी अस्पताल के सामने सोमवार दोपहर राशन लेने जा रही गर्भवती महिला ने बीच सड़क पर ही प्रसव पीडा होने पर नवजात का जन्म दे दिया।

पेट में अचानक दर्द हुआ तो सड़क पर बैठ गई….
जानकारी अनुसार जयपुर-आगरा रोड स्थित तिलक हॉस्पीटल के सामने जेडीए कॉलोनी में जा रही रोड के पास सोमवार को घर के लिए राशन का सामान लेने जा रही गर्भवती महिला के पेट में अचानक दर्द हुआ तो वह सड़क पर बैठ गई। महिला के चिल्लाने पर लोग एकत्रित हो गए। इस दौरान कुछ ही देर बाद सड़क पर ही स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।
स्थानीय लोग उठाकर ले गए अस्पताल….
इस दौरान स्थानीय निवासी प्रेमचंद बैरवा ने अन्य साथियों के साथ महिला को अस्पताल के गार्ड को बुलाकर अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने महिला की पहचान की। सूचना पर परिजन तिलक अस्पताल पहुंचे और प्रसूता की देखरेख की।
झुग्गी में परिवार सहित रहती है महिला….
महिला जेडीए कॉलोनी के पास झुग्गी में परिवार सहित रहती है और शहद तोड़कर बेचने का काम करती है। ऐसे में लॉकडाउन के चलते परिवार के लिए राशन सामग्री लेने निकली थी। इस दौरान प्रसव पीडा होने पर सड़क पर ही बच्ची को जन्म दे दिया। समाजसेवी प्रेमचन्द बैरवा ने महिला के परिवार के लिए खाने पीने की व्यवस्था करवाई।

ट्रेंडिंग वीडियो