scriptविद्युत करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा | Woman dies due to electric current, angry relatives create ruckus in h | Patrika News
बस्सी

विद्युत करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

परिजनों ने शव लेने से किया इंकार, पुलिस की समझाइश पर माने

बस्सीAug 11, 2021 / 09:58 pm

Satya

विद्युत करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

विद्युत करंट की चपेट में आने से महिला की मौत, आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा


शाहपुरा। शाहपुरा के निकट लुहाकना कला गांव में एक महिला की विद्युत करंट की चपेट के आने से मौत हो गई। मृतका 65 वर्षीय मंगली देवी लुहाकना कला गांव स्थित ढाणी बालोन की रहने वाली थी। हादसे के बाद नाराज परिजन व ग्रामीणों ने शव लेने से इंकार करते हुए शाहपुरा के राजकीय अस्पताल परिसर में हंगामा भी किया। बाद में पुलिस की समझाईश पर मामला शांत हुआ।
इस संबंध में मृतक के पुत्र सुरेश चंद ने शाहपुरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी भी है। जानकारी के अनुसार मंगली देवी सुबह टहलने व चींटियों का आटा डालने गई थी। रास्ते मे खेत की तारबंदी में करंट आने से वह अचेत होकर जमीन पर गिर गई। परिजन उसे शाहपुरा के राजकीय अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने खेत मे काश्त कर रहे लोगों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव लेने से इंकार कर दिया।
सूचना पर एएसआई कालूराम मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और समझाईश की। परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि खेत में काश्त करने वाले लोगों ने बिजली के तार खेत में लगा रखे है और उनमें विद्युत प्रवाह कर रखा है। इस वजह से मंगली देवी के करंट लगा है। उन्होंने दोषी लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने उन्हें समझाईश कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर परिजन शांत हुए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को दिया ज्ञापन
शाहपुरा। वाल्मीकि आश्रम विकास समिति शाहपुरा के पदाधिकारियों ने दिल्ली में समाज की 9वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में दोषियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग को लेकर बुधवार को राष्ट्रपति के नाम शाहपुरा एसडीएम मनमोहन मीणा को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में बताया गया है कि समाज की मासूम के साथ जो दरिंदगी हुई है, वह निंदनीय है। उन्होंने मांग की है कि दोषियों को सख्त सजा दिलवाकर पीडि़त परिवार को न्याय दिलवाया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो