दूध लेने गई महिला को वाहन ने 20 फीट तक घसीटा, मौके पर ही मौत

शाहपुरा में नेशनल हाइवे स्थित जयपुर तिराहे की घटना

By: vinod sharma

Published: 11 Jun 2021, 05:17 PM IST

शाहपुरा(जयपुर). कस्बे में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जयपुर तिराहे पर गुरुवार सुबह घर से दूध लेने गई महिला को किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के नीचे फंसकर महिला करीब 20 फीट दूर तक घिसटती चली गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची शाहपुरा थाना पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस घटना सुबह करीब 5.30 बजे की बता रही है।

सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर की पत्नी थह मृतका...
श्रीया अस्पताल के पास रहने वाले सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर दुर्गाप्रसाद शर्मा की पत्नी मंजू देवी (65) रोजाना की तरह सुबह दूध लेने गई थी। हाइवे स्थित जयपुर तिराहे पर सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद महिला करीब 20 फीट दूर तक वाहन के साथ घिसटती चली गई। बाद में यहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने शाहपुरा पुलिस को हाइवे पर महिला का शव पड़ा होने की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव शाहपुरा के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल...
सड़क हादसे के बाद मृतका के परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो रो-रो कर बुरा हाल हो गया। रिश्तेदार व पड़ौसी लोग उन्हें दिलासा दे रहे थे। पति की आंखों से आंसू रूकने का नाम नहीं के रहे थे।

पुलिया बने तो मिले राहत...
कस्बे में नेशनल हाइवे स्थित जयपुर तिराहा किलर प्वाइंट बन चुका है। हाइवे से बेलगाम स्पीड गुजरने वाले वाहनों से आए दिन दर्दनाक हादसे होते रहते हैं। इसके बावजूद एनएचएआई के अधिकारी व जनप्रतिनिधि ध्यान नहीं दे रहे। क्षेत्रवासी लम्बे समय से यहां पुलिया या फ्लाईओवर निर्माण की मांग कर रहे हैं। ऐसे में लोगों में जिम्मेदारों के खिलाफ रोष व्याप्त है। लोगों ने सड़क हादसों पर रोक लगाने के लिए यहां पुलिया निर्माण की मांग की है। जिम्मेदारों ने यहां फीट ओवरब्रिज बनवाने का आश्वासन भी दिया था, लेकिन स्थिति ढाक के तीन पात रही।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned