scriptजयपुर के अचरोल सागर में तैरना नहीं आने पर बड़े भाई के सामने छोटे भाई की मौत | Youth dies due to drowning in Achrol Sagar, Jaipur | Patrika News

जयपुर के अचरोल सागर में तैरना नहीं आने पर बड़े भाई के सामने छोटे भाई की मौत

locationबस्सीPublished: Aug 18, 2022 11:53:15 pm

Submitted by:

vinod sharma

सागर किनारे पर नहाते समय पैर फिसलने से हादसा

जयपुर के अचरोल सागर में तैरना नहीं आने पर बड़े भाई के सामने छोटे भाई की मौत

जयपुर के अचरोल सागर में तैरना नहीं आने पर बड़े भाई के सामने छोटे भाई की मौत

अचरोल (जयपुर)। कस्बे में पहाड़ों के मध्य बने सागर में गुरुवार को नहाते समय डूबने से एक जने की मौत हो गई। हादसे के दौरान कानाराम का बड़ा भाई बबलू कुमार सागर से कुछ दूरी पर बैठा था। सागर में भाई को डूबते देख बबलू नीचे आया,लेकिन उसे भी तैरना नहीं आता था। इस दौरान वह लोगों से भाई को बचाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन मौके पर तैरने वाले लोगों के नहीं होने से आंखों के सामने छोटे भाई की डूबने मौत हो गई।
लोगों को तैरना नहीं आने से डूब गया……
जानकारी अनुसार कस्बे के मध्य में पहाड़ों के मध्य बने सागर में गुरुवार दोपहर को कस्बा निवासी कानाराम कुम्हार (40) नहाने पहुंचा। सागर पर अन्य ग्रामीण भी नहा रहे थे। सागर के किनारे पर नहाते समय अचानक से पैर फिसलने से कानाराम सागर के गहरे पानी में चला गया। ग्रामीणों ने कानाराम को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सागर किनारे बैठे लोगों को तैरना नहीं आने से डूब गया। ग्रामीणों ने कानाराम को बाहर निकालकर निजी वाहन से चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां से निम्स अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने कानाराम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं परिजनों ने अचरोल सीएचसी में चिकित्सकों के नहीं मिलने का भी आरोप लगाया।
dubne_se_mput_2.jpg
ग्रामीणों ने ढांढस बंधाया…..
कानाराम की पत्नी शांति देवी का घटना के बाद रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने परिवार जनों को ढांढस बंधाया। कानाराम के चार बेटी व एक बेटा है। जिनमें दो बेटी की शादी हो चुकी है। कानाराम मजदूरी करके जीवन यापन कर रहा था। ग्रामीणों ने प्रशासन से परिवार जनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो