scriptपुलिस चौकी के पास बेहोश मिला युवक, अस्पताल में दम तोड़ा | Youth found unconscious near police post, dies in hospital | Patrika News

पुलिस चौकी के पास बेहोश मिला युवक, अस्पताल में दम तोड़ा

locationबस्सीPublished: Nov 09, 2019 06:30:40 pm

-फागी निवासी के रुप में हुई युवक की शिनाख्त

पुलिस चौकी के पास बेहोश मिला युवक, अस्पताल में दम तोड़ा

पुलिस चौकी के पास बेहोश मिला युवक, अस्पताल में दम तोड़ा

शाहपुरा.
जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बे में जयपुर तिराहा पर यातायात पुलिस चौकी के पास शनिवार सुबह एक युवक बेहोश पड़ा मिला। बाद में शाहपुरा सीएचसी में उपचार के दौरान युवक ने दमतोड दिया।

पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त फागी निवासी विक्रम राजपूत के रुप में की। पुलिस शव के शिनाख्त बाद परिजनों को सूचना दी। हालांकि मौत के पुख्ता कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। इस संबंध में मृतक के परिजनों ने थाने में मर्ग दर्ज करवाई।
पुलिस ने बताया कि यातायात पुलिस चौकी के पास फागी निवासी ३५ वर्षीय विक्रम राजपूत बेहोशी हालत में पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे कस्बे की सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार शुरू किया। तभी उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों ने थाने में मर्ग दर्ज करवाई है। हालांकि मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
——-

सौतेले बेटों ने की मारपीट, मामला दर्ज
शाहपुरा.
स्थानीय पुलिस थाने में शनिवार को मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि रामपुरा निवासी नारंगी देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि रामपुरा निवासी उसके सौतेले बेटों ने उसके साथ मारपीट की। जिससे उसके चौंटे आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो