scriptजगदलपुर में बदलाव के नायक बनकर सामने आए अधिवक्ता | Advocate appearing as a hero of change in Jagdalpur | Patrika News

जगदलपुर में बदलाव के नायक बनकर सामने आए अधिवक्ता

locationबस्तरPublished: May 19, 2018 12:04:14 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

गुरुवार को बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने चेंजमेकर्स से जुड़े और अपनी राय देते हुए कहा कि इस राजनीति को सबसे ज्यादा इमानदार लोगों की जरुरत है।

changemaker

जगदलपुर में बदलाव के नायक बनकर सामने आए अधिवक्ता

जगदलपुर . पत्रिका के महा अभियान ‘बदलाव के नायकÓ से सभी धर्म, जाति, वर्ग समुदाय, संस्था के लोग जुडऩे लगे है। इन सभी लोगों ने चेंजमेक र्स से जुड़ कर कहा कि राजनीति को स्वच्छ करने के लिए सबसे पहले धर्म व पैसे की राजनीति को बंद करना होगा। एेसे में आम जनता की आवाज बनने वाले अधिवक्ता कैसे पीछे रहते।

गुरुवार को बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने चेंजमेकर्स से जुड़े और अपनी राय देते हुए कहा कि इस राजनीति को सबसे ज्यादा इमानदार लोगों की जरुरत है। इसलिए अब उन लोगों को सामने आना होगा जो अपने देश व क्षेत्र के लिए काम करना चाहते है। आम जनता व देश के लिए अधिवक्ता राजनीतिक चेतना बनकर उभरे। अधिवक्ताओं ने विचार व्यक्त करते हुए स्वच्छ राजनीति के लिए खुद सक्रिय होने की बात कही।

ध्यान में रख कर काम करे तो देश की राजनीति स्वच्छ हो जाएगी।

नेता से बड़ी पार्टी होती है
अधिवक्ता बीएन शर्मा ने बताया किसी भी नेता से बड़ी पार्टी होती है। सभी पार्टियों की अपनी विचारधारा होती है और वह उसी विचारधारा पर काम करती है। लेकिन आज के समय पर सभी पार्टिंया वोट बटोरो विचारधारा पर काम कर रही है जो दुखद है।

हर व्यक्ति आए आगे
अधिवक्ता राकेश दास ने कहा देश के विकास के लिए सभी को आगे आना चाहिए। यदि कोई व्यक्ति राजनीति पार्टाी में नहीं जाना चाहता तो वह पत्रिका के अभियान से जुड़ कर भी अपने क्षेत्र के लिए काम कर सकता है।

जनता के लिए जनता
अधिवक्ता आशुतोश द्विवेदी ने कहा आम जनता किसी नेता को वोट नहीं देती है। इसलिए संविधान जानने की बहुत जरुरत है। जनता के लिए जनता के द्वारा बनाया गया शासन है, जिसमें नेता मात्र उनकी आवाज सुन काम करने के लिए होता है।

[typography_font:14pt;” >राजनेता की छवि जरुरी
अधिवक्ता अरूण ठाकुर ने बताया पत्रिका का महाअभियान लोगों के सामने एक अच्छा उदाहरण दे रहा है कि इस बार स्वच्छ छवि के ही व्यक्ति को राजनीति में आना चाहिए। इस अभियान से लोगों को राजनीति के बारे में पता चल रहा है।

स्वच्छ राजनीति हो
अधिवक्ता सागर ढोंगरे ने कहा कि, राजनीति को स्वच्छ करने के लिए सभी को आगे आना होगा। हमारा देश परिवार की तरह है। इसलिए परिवार के सभी सदस्यों को आगे आकर अपने विचार रखने चाहिए। विशेष कर युवाओं को स्वच्छ राजनीति के लिए आगे आना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो