छत्तीसगढ़ से सटे मलकानगिरी में पुलिस नक्सली मुठभेड़, एक नक्सली ढ़ेर, हथियार भी बरामद

Badal Dewangan

Publish: May, 18 2018 01:58:50 PM (IST)

Bastar, Chhattisgarh, India
छत्तीसगढ़ से सटे मलकानगिरी में पुलिस नक्सली मुठभेड़, एक नक्सली  ढ़ेर, हथियार भी बरामद

बस्तर संभाग में दिन भर चल रहा नक्सलियों का खेल, कहीं कर रहे हत्या, कहीं हो रहे गिरफ्तार, सीमा से सटे मलकानगिरी मेंं मुठभेड़ में एक नक्सली ढ़ेर

जगदलपुर . छत्तीसगढ़ से सटे ओडिशा राज्य के मलकानगिरी में पुलिस नक्सली मुठभेड़ चल रही है बताया जा रहा है कि, इस मुठभेड़ में एक नक्सली ठेर हो गया है। मुुठभेड़ के बाद जवानों ने शव बरामद कर लिया है साथ ही एक एसएलआर व एक राईफल बरामद की है। बताया जा रहा है कि, इस मुठभेड़ के बाद अभी आसपास की सर्चिंग बढ़ा दी गई है।

नक्सलियों के मारे जाने का दावा कर रही पुलिस का कहना है कि जिस हिसाब से हथियार बरामद हुए है उससे लगता है कि, एक से दो नक्सली के घायल होने या मारे जाने की आशंका है।

ये भी पढ़े
कोंडागांव. ग्रामीणों की हत्या कर फरार दो नक्सली सहायक को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। डीआरजी एवं सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई से दोनों नक्सलियों को गिरफ्तार कर रिमांड में ले लिया गया है। और पुलिस की पूछताछ जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 20.03.2018 को जिला कोण्डागांव गांव के थाना बयानार क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम अदनार में क्षेत्र के ग्रामीणों में अपना दहशत फैलाने हेतु ग्राम अदनार में खुनी खेल खेलते हुए रैजू कोर्राम पिता जयसिंह कोर्राम जाति मुरिया उम्र 35 वर्ष निवासी आदनार तथा सुदू कोर्राम पिता चमरा राम कोर्राम जाति गोड़ उम्र 58 वर्ष निवासी आदनार को ग्रामीणो के समक्ष भय का माहौल बनाने हेतु लाठी व डण्डा से पीट-पीट कर बरर्बतापूर्वक हत्या कर कर दी थी।

दंतेवाड़ा. दंतेवाड़ा जिले से फिर नक्सलियों के कायराना करतूत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि, दंतेवाड़ा जिले के पूलपाड़ गांव के डुमान पारा में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। पुलिस की मुखबिरी के शक के चलते नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

बीजापुर. बीजापुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महादेव घाट में पुल निर्माण में लगे रोलर के सड़क के नीचे गिरने से ड्राईवर की मौके पर मौत हो गई है। बताया जा रहा है की घटना इतनी भयानक थी कि, ड्राइवर को गाड़ी से बाहर निकलने का मौका ही नही मिला जिसके चलते टकराते हुए समतल जमीन पर जा गिरी जिसमें दबकर ड्राइवर की मौत हो गई।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned