scriptकथा में हवन करते समय हाइटेंशन तार गिरा, 30-40 ग्रामीण करंट की चपेट में | 30 to 40 villagers grip in Electric current from high tension wire | Patrika News

कथा में हवन करते समय हाइटेंशन तार गिरा, 30-40 ग्रामीण करंट की चपेट में

locationबस्तीPublished: Feb 25, 2019 03:58:13 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर मामले से अवगत कराया ताकि घायलों को तत्काल इलाज मुहैया हो सके

Electric Current

Electric Current

बस्ती. लालगंज थाना एरिया के दुबौलीखुर्द गांव में उस वक्त भक्तिमय माहौल भयमय हो गया जब अचानक हवन कर रहे लोगों के ऊपर हाईटेंशन तार अचानक टूट कर गिर पड़ा। एक के बाद कथा मे शामिल 30 से 40 ग्रामीण करंट की चपेट मे आ गये और जमीन पर गिर प चारो तरफ अफरा तफरी मच गई। हर कोई खुद को बचाने के लिये कथा के लिये लगे पांडाल से बाहर निकलने की कोशिश करने लगा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर मामले से अवगत कराया ताकि घायलों को तत्काल इलाज मुहैया हो सके।

मौके पर पहुंची पुलिस ने 20 घायलों को तो सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लालकंज मे भर्ती करा दिया जबकि अन्य करंट मे झुलसे लोगों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। जहां एक लड़की की हालत गंभीर देखते हुये डाक्टरो ने उसे गोरखपुर मैडिकल कॉलेज के लिये रेफर कर दिया है। वहीं सूचना पाते ही सांसद हरीश द्विवेदी जिला अस्पताल मे इलेक्ट्रिक शाक्ड मरीजों का हाल चाल लेने पहुंचे। सांसद ने कहा कि सभी घायलो की स्थिति डॉक्टर के मुताबिक ठीक है। बिजली विभाग की तरफ से घायलों को नियमानुसार मदद के लिए कहा गया है। मामले को लेकर जिला प्रशासन ने घटना के कारणो के बारे में जांच के आदेश दे दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो