script4 साल की बच्ची से टॉफी देने के बहाने रेप, दुर्गा पूजा पंडाल देखने गयी थी मासूम | 4 Year old Girl Raped in Basti | Patrika News

4 साल की बच्ची से टॉफी देने के बहाने रेप, दुर्गा पूजा पंडाल देखने गयी थी मासूम

locationबस्तीPublished: Oct 04, 2019 03:48:00 pm

भीड़ में मौका देखकर वहां से फरार हो गया आरोपी।

Rape

रेप

बस्ती. यूपी के बस्ती में दुर्गा पूजा पंडाल देखने गयी चार साल की मासूम के साथ एक युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद हालांकि लोगों ने आरोपी की जमकर पिटायी की, लेकिन वह मौका देखकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने कहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है।
मामला बस्ती जिले के बस्ती थानाक्षेत्र का है। यहां एक चार साल की मासूम बच्ची दुर्गा पूजा पंडाल देखने गयी थी। इसी दौरान बच्ची को विनोद गिरी नाम के एक युवक ने टॉफी का लालच देकर गोद में उठा लिया और बहलाकर खेत की तरफ ले गया। अकेले में उसने बच्ची के साथ रेप किया और खून से लथपथ मासूम को घर के पास छोड़कर आरोपी दुर्गा पूजा पंडाल में जा बैठा। उधर मासूम को जब बच्ची पर पुजारी की नजर पड़ी तो उन्होंने सोचा कि चोट लग गयी होगी। उन्होंने परिवार वालों को बुलाया।
जब बात खुली तो बच्ची ने आरोपी का नाम बता दिया। नाम सुनते ही उसे पंडाल के पास मौजूद लोग पकड़कर पीटने लगे। इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर वह भाग निकला। आईजी आशुतोष कुमार ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ रेप समेत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लियागया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिये टीम गठित कर दी गयी है।
By Satish Srivastava

ट्रेंडिंग वीडियो