योगी सरकार के अधिकारी ने दी गोमांस खाने की सलाह, ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

योगी सरकार के अधिकारी ने दी गोमांस खाने की सलाह, ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप
एडीओ पंचायत ऑडियो वायरल

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 23 Sep 2019, 04:13:26 PM (IST) Basti, Basti, Uttar Pradesh, India

हिन्दू युवा वाहिनी ने इसे हिंदू की आस्था से खिलवाड़ का मामला बताते हुए कार्रवाई की मांग की है

बस्ती. योगी सरकार के अधिकारी का गोमांस खाने की सलाह देने का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है । ऑडियो के वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठन का गुस्सा फूट पड़ा है । हिन्दू युवा वाहिनी ने इसे हिंदू की आस्था से खिलवाड़ का मामला बताते हुए कार्रवाई की मांग की है, वहीं सीडीओ ने गोमांस खाने की सलाह देने अधिकारी को निलंबित कर दिया है ।


यूपी में गोशाला की बदहाली के बीच जनपद के रुधौली विकास खंड के बजहा गोशाला के सफाईकर्मी और एडीओ पंचायत राजेश पांडेय के बातचीत का एक ऑडियो ने हंगामा मचा दिया है । इस ऑडियो में सफाई कर्मी विजयशंकर पटवा ने गौशाला में दो गायों के मरने की सूचना दी, जिसके बाद एडीओ पंचायत राजेश पांडेय भड़क गए और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए सफाईकर्मी को उसे खाने की सलाह दे दी । एडीओ पंचायत ने कहा- देख लो, अगर खाने लायक हो तो खा जाओ । जब सफाईकर्मी ने पितृपक्ष होने की बात कही तो एडीओ ने कहा- देखते हैं । बातचीत का यह ऑडियो जैसे ही वायरल हुआ, हड़कंप मच गया । साथ ही इस ऑडियो ने यूपी सरकार के गौशालाओं की व्यवस्था की भी पोल खोल दी है ।

घटना की जानकारी के बाद हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ने तत्काल कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए प्रभारी डीएम और सीडीओ अरविंद पांडे से शिकायत की। उन्होंने कहा कि गौवंशों की मौत और उनको खाने की बात करना करोड़ों हिन्दुओं की भावना से खिलवाड़ करना है, ऐसे लोगो पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए । वहीं इस संबंध में सीडीओ अरविंद पांडे ने बताया कि एडीओ पंचायत को निलंबित कर दिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है। अगर अन्य लोगो की भी लापरवाही पाई जाती है तो बख्शा नही जाएगा ।

BY- SATISH SRIVASTAVA

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned