scriptUP में डीएम को बनाया बंधक, गुहार लगाते रहे जिलाधिकारी मगर नहीं जाने दिया, VIDEO | Advocates Hostage Dm Rajshekhar after Murder in Up Basti | Patrika News

UP में डीएम को बनाया बंधक, गुहार लगाते रहे जिलाधिकारी मगर नहीं जाने दिया, VIDEO

locationबस्तीPublished: Mar 15, 2019 04:10:15 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

वकील आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं

Dm hostage

डीएम को बनाया बंधक

बस्ती. वकील जगनारायण की कचहरी कैंपस में हुई हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है । घटना को लेकर वकीलों में जबरदस्त आक्रोश है। वकील आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं । शुक्रवार को वकीलों ने जिलाधिकारी राजशेखर को वकीलों ने घेर लिया और उन्हें करीब 30 मिनट तक बंधक बनाये रखा ।
जिला कलेक्टर राजशेखर के कई बार निवेदन करने के बाद ही वे उन्हें दफ्तर जाने दिया। दरअसल डीएम राजशेखर रोजाना की तरह अपने आवास से निकलकर ऑफिस जा रहे थे, तभी न्यायालय गेट के सामने पहले से धरने पर बैठे वकीलों ने उनकी कार को जबरन रोक लिया और मांग करने लगे कि जब तक वे उनकी बात नहीं सुनेंगे, उन्हें जाने नही दिया जायेगा।
30 मिनट तक डीएम वकीलो के घेरे मे रहे और बार बार वे निवेदन करते रहे कि उन्हें जाने दिया जाये। दरअसल वकील जगनारायण की कचहरी में हत्या करने वाले शूटर की गिरफ्तारी नहीं होने से जिले के वकील काफी आक्रोशित है और लगातार वे धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी अधिवक्ता संघों के पदाधिकारी एक सुर में पुलिस और प्रशासन के खिलाफ आंदोलित हैं, शुक्रवार को वकीलों ने कचहरी के गेट नंबर दो पर एकत्र होकर नारेबाजी की और सड़क भी जाम किया।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो