scriptउन्नाव रेप केस पर अनुप्रिया पटेल का बयान, आरोपी को मिलेगी कड़ी सजा | Anupriya Patel rape Case Statement on Unnav rape case | Patrika News

उन्नाव रेप केस पर अनुप्रिया पटेल का बयान, आरोपी को मिलेगी कड़ी सजा

locationबस्तीPublished: Aug 03, 2019 04:30:52 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बीजेपी कार्यकर्ता के घर निजी कार्यक्रम में शिरकत करने बस्ती पहुंची थी अनुप्रिया पटेल

Anupriya patel

Anupriya patel

बस्ती. उन्नाव रेप केस की अपना दल (एस) सांसद अनुप्रिया पटेल ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह घटना पूरे देश की आत्मा को व्यथित कर देने वाली घटना है। भारत सरकार से लेकर उत्तर प्रदेश सरकार और सर्वोच्च न्यायलय देश का सारा तंत्र सक्रिय हो चुका है। उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष के साथ जल्द से जल्द न्याय हो इसके लिए सभी प्रयासरथ है। पीड़ित परिवार के इस मामले को लेकर सर्वोच्च न्यायालय स्वयं निगरानी कर रहा है।
45 दिनों के अंदर इसकी पूरी कार्रवाई और फैसला होने जा रहा है। सरकार की तरफ से सीबीआई जांच रेकमंड की गई। उनको मुआवजा भी दिया गया। सरकार की कोशिश है कि उसकी बेटी और उस के परिवार के साथ न्याय हो औऱ भविष्य में ऐसी कोई भी घटना न हो । उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इस मामले में जो दोषी हैं वह बख्शे नहीं जाएंगे। माननीय सर्वोच्च न्यायालय को जब फैसला आएगा तो वो अपने आपमें एक उदाहरण प्रस्तुत करेगा। जिससे भविष्य में देश के अंदर बेटियों के साथ ऐसा गुनाह करने से पहले कोई भी सौ बार सोचेगा। अनुप्रिया पटेल बीजेपी कार्यकर्ता के घर निजी कार्यक्रम में शिरकत करने बस्ती पहुंची थी।
BY-Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो