scriptबाहुबली राजकिशोर सिंह की धमकी, कहा, किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया जो मुझसे लड़ सके | bahubali raj kishor singh threaten of candidates in basti loksabha | Patrika News

बाहुबली राजकिशोर सिंह की धमकी, कहा, किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया जो मुझसे लड़ सके

locationबस्तीPublished: Apr 19, 2019 09:03:22 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

राजकिशोर ने कहा कि जिले में मेरे जैसे कोई ताकतवर नेता नही है

up news

बाहुबली राजकिशोर सिंह की धमकी, कहा, किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया जो मुझसे लड़ सके

बस्ती. पूर्वांचल के बाहुबली नेता कहे जाने वाले सपा से कई बार मंत्री रह चुके राजकिशोर सिंह इस बार कांग्रेस का दामन थाम लिए है, शुक्रवार को कांग्रेस दफ्तर में कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए उन्होने एक विवादित बयान दे दिया। सिंह ने कहा कि अगर हमारे कार्यकर्ता के साथ कोई भी बदतमीजी किया तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं। क्यों कि हमारा कार्यकर्ता ही हमारी ताकत है।
उन्होने कहा कि बीजेपी वाले सत्ता के बल पर चुनाव लड़ कर जीतना चाह रहे है लेकिन उन्हें पता नही कि हम किसी से दबने वाले नहीं हैं। शासन हो या प्रशासन हो किसी की माँ ने दूध नही पिलाया है और न किसी की इतनी हैसियत है जो हमसे लड़ सके। कहा कि अगर हम लोग अंगड़ाई ले लेंगे तो हमारे सामने कोई टिक नही पायेगा, राजकिशोर ने कहा कि जिले में मेरे जैसे कोई ताकतवर नेता नही है और मेरे साथ आप लोग है तो मुझसे कौन लड़ सकता है।
इतना ही नहीं पूर्व मंत्री ने बसपा और भाजपा के उम्मीदवारों पर भी जमकर भड़ास निकाली। कहा कि आज जो ये लोग चौराहे और गांव गांव घूम रहे है इनके लिए विकास कोई मुद्दा ही नहीं है। यही कारण है कि आज गांव के गरीब किसान इन नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं। साथ ही उन्होने कहा कि जितना विकास मुलायम सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में नहीं कराया उतना मैने बस्ती जनपद में करा दिया। जनपद के किसान और बुद्धजीवी इस बात को बखूबी समझ रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो