script

बैंक में कैशियर और गॉर्ड के बीच जमकर मारपीट, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

locationबस्तीPublished: Sep 18, 2019 07:02:46 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामले को लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है।

clash in bank

बैंक में झड़प

बस्ती. भारतीय स्टेट बैंक गौर के कैशियर और गॉर्ड के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले को लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है।
कैशियर जितेंद्र मिश्र ने गौर थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गॉर्ड राजनाथ यादव उन पर राइफल की बट्ट से हमला बोल दिया, जिसमे वो घायल हो गए और अब उन्हें अपनी जानमाल का डर सता रहा है। गॉर्ड पर आरोप है कि वह बैंक के केशियर वाहन से कैश बैंक के अंदर ले जाने के लिए पहले मैनेजर से बात किया और उन्होंने केशियर से कैश रिसीव करने को बोला तो गॉर्ड अकाउंटेंट के पास गया और कैश रिसीव करने को कहा, जिस पर गॉर्ड और केशियर एक साथ बाहर निकलने के लिए आये लेकिन बीच मे ही दोनों के बीच किसी बात पर कहा सुनी होने लगी और दोनों आपस में मारपीट करने लगे।
आरोप है कि गॉर्ड ने अपने लाइसेंसी रायफल की बट्ट से कैशियर को पीटना शुरू कर दिया, इस बात को लेकर भी चर्चा है कि बैंक मैनेजर और कैशियर के बीच अंदरूनी अनबन है, जिसका झगड़े का गॉर्ड शिकार हो गया और मैनेजर के कहने पर कैशियर पर हमला बोल दिया। इस संबंध में एएसपी पंकज ने बताया कि मामले की शिकायत की गई है और एफआईआर दर्ज कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
BY- SATISH SRIVASTAVA

ट्रेंडिंग वीडियो