script फरार नायब तहसीलदार के ससुर, साले, बहन को पुलिस ने किया गिरफ्तार | basti news, wanted nayab tehsildar family member arrest | Patrika News

फरार नायब तहसीलदार के ससुर, साले, बहन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationबस्तीPublished: Nov 26, 2023 10:31:48 pm

Submitted by:

anoop shukla

फरार नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ल के ससुर, साले और बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सीओ सिटी विनय चौहान ने बताया कि आरोपित के ससुर, साले व बहन की संरक्षण देने के आरोप में गिरफ्तारी हुई है।

फरार नायब तहसीलदार के ससुर, साले, बहन को पुलिस ने किया गिरफ्तार
फरार नायब तहसीलदार के ससुर, साले, बहन को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बस्ती। महिला अधिकारी के साथ दुष्कर्म का प्रयास व जान से मारने की कोशिश के मामले में आरोपित फरार नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ल के ससुर, साले और बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सीओ सिटी विनय चौहान ने बताया कि आरोपित के ससुर, साले व बहन की संरक्षण देने के आरोप में गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने आरोपित की पत्नी व बच्चों को कोतवाली लाकर पूछताछ भी की।
उधर, विभागीय कार्यवाही के क्रम में नायब तहसीलदार के निलंबन के बाद जारी नोटिस को सदर तहसील प्रशासन ने आरोपित की बड़ी बहन को रिसीव करा दिया है। शनिवार को दिन में पुलिस की एक टीम ने आरोपित की बहन, उसकी पत्नी तथा दो बच्चों जिनकी उम्र छह और चार वर्ष बताई गई है, उन्हें कोतवाली बस्ती ले आई और उनसे पूछताछ की।
अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि परिवार के सदस्यों को पूछताछ के लिए लाया गया था, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। महिला अधिकारी ने 17 नवंबर को कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि 11 नवंबर की देर रात नायब तहसीलदार ने उनके आवास में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। सफल न होने पर गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की।
महिला अधिकारी से दुष्कर्म का किया था प्रयास

बस्ती में तैनात महिला अधिकारी ने पुलिस को बताया कि 11 नवंबर को वह अपने सरकारी आवास में अकेले सोई थीं। सदर तहसील में तैनात आरोपित नायब तहसीलदार रात करीब एक बजे उनका दरवाजा खटखटाने लगे। दरवाजा न खोलने पर वह घर के पिछले दरवाजे को तोड़कर अंदर घुस गए। नायब तहसीलदार घर में घुसते ही गालियां देने लगे और मारपीट कर शरीर पर कई जगह दांत से काट लिया। जमीन पर गिराने के बाद कपड़ा फाड़कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध के चलते सफल न होने पर उन्होंने गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। महिला अधिकारी के बेसुध होने पर उन्हें मरा समझकर छोड़ गए।

ट्रेंडिंग वीडियो