script

ऑपरेशन मोबाइल से मिला दर्जनों गायब हुआ मोबाइल, लोगों के खिले चेहरेे

locationबस्तीPublished: Jan 07, 2019 04:57:29 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मोबाइल खो जाने के बाद उसे पाने की इच्छा छोड़ चुके लोगों को जब दोबारा उनकी मोबाईल पुलिस अधिकारी ने बुलाकर दिया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा

up police

up police

बस्ती. यूपी के बस्ती पुलिस ने खो चुके मोबाईल की खोजबीन के लिए ऑपरेशन मोबाईल चलाया जिसमें एक महीने की कड़ी छानबीन के बाद काफी हद तक उसे कामयाबी मिली है। दर्जनों लोगो के गायब हो चुके मोबाईल फोन बस्ती की पुलिस टीम ने सर्विलांस की मदद से बरामद कर लिया है। मोबाइल खो जाने के बाद उसे पाने की इच्छा छोड़ चुके लोगों को जब दोबारा उनकी मोबाईल पुलिस अधिकारी ने बुलाकर दिया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सभी अपनी गायब मोबाइल को पाकर बेहद खुश दिखे।
जनपद में खोये मोबाइलों की बरामदगी के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत सर्विलांस सेल ने गायब 29 मोबाइल फोन बरामद किए। डीआइजी दिलीप कुमार ने मोबाइल मालिकों को अपने कार्यालय में बुलाकर उन्हें सुपुर्द किया। एसपी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि मोबाइल गायब होने की लगातार तमाम शिकायतें मिल रहीं थीं। सभी मामलों को सर्विलांस सेल के प्रभारी पंकज कुमार पांडेय को सौंप कर उनकी बरामदगी के निर्देश दिए गए थे। प्रभारी ने टीम की मदद से विभिन्न स्थानों से खोये मोबाइल फोन बरामद किए। जिनकी अनुमानित कीमत 3 लाख 81 हजार रुपये है। जिनकी मोबाइल बरामद हुई है उनमें विजय शंकर मिश्र निवासी बरगदवा, शोभित कुमार चौधरी निवासी चननी, विनोद कुमार निवासी हथिया नरायनपुर थाना नगर, आलोक वर्मा निवासी आवास विकास कालोनी, अरुन कुमार श्रीवास्तव फायर सर्विस बस्ती, आदित्य साहनी सहित कईयो को उनके गायब मोबाइल मिल गए।

ट्रेंडिंग वीडियो