script

UP रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ पकड़े गए दरोगा जी, लोगों ने बांधकर खूब पीटा, वीडियो हो रहा वायरल

locationबस्तीPublished: Aug 19, 2021 11:17:29 am

बस्ती में यूपी पुलिस के एक दराोगा काे गांव वालाें ने रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथाें पकड़ कर जमकर पीटा और फिर पुलिस वालाें के हवाले कर दिया।

daroga caught red handed

बस्ती. यूपी पुलिस के एक आशिक मिजाज दरोगा को लोगों ने रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। दरोगा जी को बांधकर उनकी जमकर पिटाई की और वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया। लोगों से बचने के लिये दरोगा ने हवाई फायरिंग कर दी, जिसके बाद भीड़ आक्रोशित हो गई और लोग दरोगा जी पर टूट पड़े। बाद में पुलिस को बुलाकर आशिक मिजाज दरोगा को उनके हवाले कर दिया।


मामला बस्ती जिले के दुबौलिया का है। यहां के ऊंजी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात स्कूल के बाहर दरोगा अशाेक चतुर्वेदी की पल्सर बाइक देखकर लोगों ने डायल 112 को सूचना दी। इस बीच गांव के लोगों ने स्कूल को चारों तरफ से घेर लिया। भीड़ के सामने पुलिस की एक नहीं चल रही थी। जैसे ही दरोगा अशोक बाहर निकला लोगों ने उसे पकड़ लिया।


भीड़ देखकर दरोगा ने बचने के लिये हवाई फारिंग कर दी। इसके बाद तो वहां जमा लोगों का गुस्सा और बढ़ गया। उन लेागों ने उसे रस्सी से बांध दिया और जमकर पिटाई की। उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद लोगों ने दुबौलिया थानाध्यक्ष को बुलाकर दरोगा को उनके हवाले कर दिया।


आरोपी दरोगा अशोक चतुर्वेदी दुबौलिया थाने पर पिछले 20 साल से तैनात है। दरोगा की आशिक मिजाजी का मामला इसके पहले भी सामने आ चुका है। दो माह पहले इसी तरह के मामले में उसकी शिकायत भी हुई थी। स्थानीय लोगों की मानें तो वो लोग काफी दिनों से दरोगा को रंगे हाथों पकड़ना चाह रहे थे। उधर आशिक मिजाजी के चलते दरोगा की पिटाई का वीडियो वारल होने से पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।

By Satish Srivastava

ट्रेंडिंग वीडियो