scriptयोगी के इस मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव हारने का सता रहा डर | BJP Excise minister Jai Pratap Singh Comment on Rahul gandhi | Patrika News
बस्ती

योगी के इस मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव हारने का सता रहा डर

लोकसभा चुनाव को लेकर बस्ती में आयोजित मैं चौकीदार हूं कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे आबकारी मंत्री

बस्तीApr 01, 2019 / 04:29 pm

sarveshwari Mishra

Jai Pratap Singh and Rahul gandhi

Jai Pratap Singh and Rahul gandhi

बस्ती. यूपी के बस्ती में योगी सरकार के आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी पर अमेठी से पलायन कर जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को अमेठी में हार का डर सता रहा है। इसलिए वह केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं।
बता दें कि आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह लोकसभा चुनाव को लेकर बस्ती में आयोजित कार्यक्रम मैं हूं चौकीदार कार्यक्रम में शामिल होने बस्ती पहुंचे थे। जहां उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा। योगी सरकार में आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को अमेठी में हार का डर सता रहा है इसलिए वह केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं क्योंकि वहां 49 प्रतिशत हिंदु बाकी अल्पसंख्यक मतदाता है जो उनके लिए सुरक्षित सीट माना जाता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपना भविष्य सुरक्षित रखने के लिए वायनाड से भी लड़ रहे हैं लेकिन अगली बार से ये भी व्यवस्था खत्म हो जाएगी।
वहीं बसपा प्रमुख मायावती के चंद्रशेखर रावण को बीजेपी का गुप्तचर बताने पर पलटवार करते हुए मंत्री ने कहा कि चंद्रशेखर से मिलती प्रियंका गांधी हैं और वो आरोप बीजेपी पर लगाती हैं। वहीं महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए कोई चुनौती नही हैं, चाहे वो पूरा देश हो या पूर्वांचल। साथ ही निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद के बीजेपी के पाले में आने पर मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि आज की राजनीति में अकेले सरकार बनाना मुश्किल है इसलिए छोटे छोटे दलों को मिलाकर एनडीए सरकार बनाएगी।
BY- Satish Srivastava

Home / Basti / योगी के इस मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव हारने का सता रहा डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो