UP: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, हमलावरों ने सीने में मारी गोली

UP: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, हमलावरों ने सीने में मारी गोली
बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 09 Oct 2019, 04:29:53 PM (IST) Basti, Basti, Uttar Pradesh, India

घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम कर दिया।

बस्ती. यूपी में बेखौफ अपराधियों में भाजपा के युवा नेता और एपीएन पीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम कर दिया।

आक्रोशित लोगों ने घटना के लिए पुलिस को जिम्‍मेदार बताया है। कोतवाली में बीजेपी नेता का शव लेकर छात्र नेता और समर्थक बवाल करने का प्रयास किया, इस दौरान पुलिस से उनकी झड़प भी हुई, घटना की खबर सुनकर सांसद हरीश द्विवेदी, विधायक दयाराम सहित कई बीजेपी नेता भी मौके पर पहुंच गये।

वहीं इस संबंध में आईजी ने बताया कि दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर में पहुंचे। जब तक लोग कुछ समझ पाते एक युवक ने तमंचे से कबीर पर फायर कर दिया। कबीर ने बचने की कोशिश की तो गोली उनके हाथ को छूते हुए सीने में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े।


घटना को अंजाम देने वाला एक युवक मौके पर ही पकड़ा गया, जबकि दूसरा भागते समय पिकौरा शिव गुलाम मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जिसे भीड़ ने दबोच लिया। घटना को लेकर जिला अस्पताल मार्ग को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है, शहर में चौकसी भी बढ़ा दी गई है।


वहीं कबीर की मौत पर पूरे ऐंठीडीह गांव में मातम है। गांव की हर आंख नम है, एक सामान्य किसान के बेटे की पूरे जिले में अच्छी छवि से पूरा गांव गदगद रहता था। अपने तीन भाइयों में सबसे छोटे कबीर जब एपीएन कालेज के अध्यक्ष बने तो सभी ने उनके राजनीति के क्षितिज पर चमकने की कामना की थी। भाजपा के स्थानीय नेता हो या फिर प्रदेश स्तरीय नेता सभी उन्‍हें चाहते थे। युवाओं में उनकी अच्‍छी पकड़ उसका मजबूत पक्ष था। घटना के बाद पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होने की बात कही है।

BY- SATISH SRIVASTAVA

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned