scriptभाजपा कार्यकर्ता की गाड़ी का कागज मांगना कांस्टेबल को पड़ा महंगा, BJP नेता ने किया हंगामा घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा | BJP Leader angry on policeman who Check BJP Worker bike in Uttar Prade | Patrika News

भाजपा कार्यकर्ता की गाड़ी का कागज मांगना कांस्टेबल को पड़ा महंगा, BJP नेता ने किया हंगामा घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

locationबस्तीPublished: Jun 26, 2019 12:05:11 am

यूपी के बस्ती जिले का मामला, भाजयुमो जिला अध्यक्ष शिवांश मिश्रा ने किया हंगामा।
सीओ से भी हुई भाजपा नेता की जमकर तू-तू मैं-मैं, सीओ ने दी एफ आई आर दर्ज कराने की धमकी।

भाजपा नेता और पुलिस की झड़प

BJP Leader Dispute with Police

बस्ती . यूपी के बस्ती में ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही ने एक भाजपा कार्यकर्ता की गाड़ी के कागजात क्या मांग लिए आफत मोल ले ली। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहले तो कांस्टेबल को भारतीय जनता पार्टी की धौंस दिखाई फिर भी बात नहीं बनी तो अपने नेता से फोन पर बात करा दी। इन सब के बावजूद भी ट्रैफिक कांस्टेबल गाड़ी के कागजात देखने पर अड़ा रहा, यह बात भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शिवांश मिश्रा को नागवार गुजरी और वह अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए। वह लगातार कॉन्स्टेबल को भारतीय जनता पार्टी का नाम लेकर धौंस दिखाते रहे ‌ और पूछते रहे क्या आप भारतीय जनता पार्टी को नहीं जानते हैं, जिस पर कॉन्स्टेबल बार-बार यह कहता रहा की बाइक के कागज और पार्टी से क्या लेना देना।
 

बीच चौराहे पर भाजपा नेता का ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चला। बात बनती न देख भाजयुमो जिला अध्यक्ष शिवांश मिश्रा अपने समर्थकों के साथ पुलिस वालों की भी गाड़ियां चेक करने का दबाव बनाने लगे। एक दरोगा की बाइक रोककर उससे कागजात भी मांगे जो नहीं दिखा सका तो उसका चालान काटने का दबाव बनाने लगे। हंगामे की खबर मिली तो सीओ आलोक सिंह मौके पर पहुंच गए। भाजपा नेता की उनसे भी जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। सीओ ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में ‌FIR तक कराने की धमकी दी।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो