scriptभाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा देश जानना चाहता है कि राहुल विदेशी हैं कि नहीं | BJP Leader Anurag Thakur Attack on Rahul Gandhi before loksabha chunav | Patrika News

भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा देश जानना चाहता है कि राहुल विदेशी हैं कि नहीं

locationबस्तीPublished: Apr 26, 2019 03:39:42 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

कहा कि राहुल गांधी के नाम और नागरिकता की लेकर जो बाते सामने आई हैं उस पर उनको जवाब देना चाहिए

Anurag Thakur

Anurag Thakur

बस्ती. लोकसभा चुनाव को लेकर आज बस्ती सीट से बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी ने नामांकन किया। इस दौरान उनके साथ मौजूद पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी की नागरिकता पर सवाल खड़ा कर दिया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश जानना चाहता है कि राहुल विदेशी हैं कि नहीं।

बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के नामांकन के बाद भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने प्रेस वार्ता में कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा की नीति-नियत दोनों ठीक नहीं है। ऐसे में देश की जनता इनके झांसे में नहीं आने वाली। साथ ही कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नाम और नागरिकता की लेकर जो बाते सामने आई हैं उस पर उनको जवाब देना चाहिए। अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश जानना चाहता है कि राहुल विदेशी हैं या नहीं। वैसे तो अन्य मुद्दे पर राहुल गला फाड़ फाड़ कर चिल्लाते हैं अब इस मामले पर बोलती क्यो बंद हो गयी। राहुल को इस पर जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल अमेठी से गायब हो गए हैं, दक्षिन में जाकर शरण ले रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि दक्षिण में राहुल के डॉक्यूमेंट पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।
कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के सीएम के करीबी के पास से 281 करोड़ रुपये मिले। उनके पुत्र के पास 660 करोड़ की संपत्ति है, सीएम की खुद की संपत्ति 200 करोड़ की है। इस पर भी कांग्रेस को जवाब देना चाहिए।

वहीं राफेल के मामले पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि इसमें किसी को भी फायदा नही पहुचाया गया है। उन्होंने कहा कि देश हित में हुए सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस की गलत बयानी का सच सबके सामने आ गया है। कांग्रेस की बोलती बंद हो गयी है।

अनुराग ठाकुर ने बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी की तारीफ करते हुए कहा कि बस्ती की जनता की समस्याओं को लेकर संसद में हमेशा इन्होंने आवाज बुलंद की है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की गरीबो के लिए जो योजनाएं चलाई वो उनतक पहुंची है, चाहे वो आवास ही, आयुष्मान योजना, बैंक अकाउंट खुलवाना हो, शौचालय हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गाली दो और आगे बढ़ो की नीति अब नही चलेगी।
BY- Satish Srivastava

ट्रेंडिंग वीडियो