script

सपा नेता ने भाजपा की जनसभा में जाने से लोगों को रोका! बीजेपी प्रत्याशी ने कहा मैं चक्र उठा लूंगा फिर बहुत बुरा हो जाएगा

locationबस्तीPublished: Apr 26, 2019 09:54:52 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दोनों दल एक दूसरे को देख लेने की धमकी दे रहे हैं

up news

सपा नेता ने भाजपा की जनसभा में जाने से लोगों को रोका! बीजेपी प्रत्याशी ने कहा मैं चक्र उठा लूंगा फिर बहुत बुरा हो जाएगा

बस्ती. चुनाव के पर्व में राजनीति के अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं। चुनाव के लिए राजनेता किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है बस्ती जिले में जहां सपा और भाजपा आमने सामने है। दोनों दल एक दूसरे को देख लेने की धमकी दे रहे हैं।
बतादें कि बनकटी ब्लॉक में गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के लिए यूपी के डिप्टी सीएम वोट मांगने पहुंचे थे। डिप्टी सीएम के आने की सूचना पर गठबंधन के नेता परेशान हो उठे। आरोप है कि कई गांवों में जाकर नगर पंचायत की चेयरमैन वेदकला और उनके प्रतिनिधि व सपा नेता गजानन पाल ने लोगों को धमकाया कि अगर वो भाजपा प्रत्याशी की इस जनसभा में हिस्सा लेने जाएंगे तो उन्हे मिलने वाली सारी सरकारी सुविधाएं रोक दी जाएंगी। सपा नेताओं की धमकी के बाद कई लोग सहम गए और वो जनसभा में न आने का फैसला लिया। इधर जब डिप्टी सीएम मंच पर पहुंचे तो देखकर हैरान रह गए कि उनके कई करीबी लोग भी सभा से नदारद हैं।
इस बात पर तुरंत हरीश द्विवेदी ने जानकारी किया को पता चला की सपा की तरफ से लोगों को धमकाया जा रहा है। फिर क्या था उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। मंच पर माइक थामते ही उन्होने जमकर भड़ास निकाली। कहा कि विपक्ष के लोग एक बात जान लें कि अगर मैं श्रीकृष्ण की तरह चक्र उठा लिया तो उनका क्या होगा आप अंदाजा नही लगा सकते। लेकिन मुझे ऐसा करने के लिए विवश किया जा रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि विपक्ष के लोग जो कर रहे हैं वह क्षमा के योग्य नहीं है। उन्होने कहा कि चेयरमैन इस बात को जान लें अगर किसी एक का भी उन्होने किसी भी सरकारी योजना की किस्त रोकी तो वो सोच लें कि उनके साथ मैं क्या कर सकता हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो