जगदम्बिका पाल का कांग्रेस महासचिव पर पलटवार, प्रियंका गांधी के दौरे को बताया ...

राहुल गांधी पर भी बोला हमला

By: sarveshwari Mishra

Updated: 30 Mar 2019, 04:10 PM IST

बस्ती. लोकसभा चुनाव के महासंग्राम का बिगुल बज चुका है और इसके महारथी चुनावी रथ पर सवार होकर एक दूसरे पर जोरदार हमला कर रहे हैं। सिद्धार्थनगर जनपद के डुमरियागंज से बीजेपी प्रत्याशी जगदम्बिका पाल ने विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला है। कभी कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे जगदम्बिका पाल ने प्रियंका गांधी और राहुल को भी नहीं बख्शा। उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू कहने के साथ ही प्रियंका के अयोध्या दौरे को चुनावी मैनेजमेंट बता दिया।


जगदम्बिका पाल ने कहा कि आज प्रियंका गांधी अयोध्या दौर कर रही हैं वो सिर्फ चुनावी मैनेजमेंट के लिए है। उन्होंने कहा कि आज तक इन्हें अयोध्या और राम लाल की याद क्यों नही आई. वहीं राहुल गांधी को छोटा बच्चा कहने वाले ममता बनर्जी के बयान पर उन्होंने कहा कि जब हम राहुल गांधी को पप्पू कहते थे तो पूरा विपक्ष ये कहता था कि ये मर्यादा पार कर रहे हैं लेकिन जिनके दम पर राहुल प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं उन्होंने खुद राहुल को छोटा बच्चा कह दिया है।


साथ ही पीएम मोदी के सराब के नारे पर जगदम्बिका पाल ने कहा की नरेंद्र मोदी ने ऐसा इसलिए कहा कि ये महमिलावट का गठबंधन किते दिन टिकेगा ये सब जानते हैं। ये सिर्फ स्वार्थ के लिए एक दूसरे से गलबहियां कर रहे हैं जो देश के हित में नही है और ये देश की जनता भी जानती है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में देश की संसद पर हमला हुआ, मुंबई पर हमला हुआ और ये सरकार चुप रही और जब आज पुलवामा के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने सेना को खुली छूट दी और सेना ने उसका स्ट्राइक के रूप में जवाब दिया. आज पूरा विपक्ष उस पर सवाल खड़ा कर रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा करना जरूरी था क्योंकि देश की जनता यही चाहती थी और आज वो इस पर बात कर रही है तो विपक्ष घबड़ा गया है। दरअसल, डुमरियागंज से एक बार फिर बीजेपी का प्रत्याशी बनाये जाने के बाद जगदम्बिका पाल का क्षेत्र में पहली बार आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं ने बस्ती टोल प्लाजा पर जमकर स्वागत किया। इस दौरान बस्ती से बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी भी मौजूद रहे।

BY-Satish Srivastava

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned