scriptभाजपा नेता की हत्या में शामिल अभिजीत का नाम अब भी बीजेपी के पदाधिकारी की सूची में, जिलाध्यक्ष का दावा झूठा | Bjp leader kabir Murder case accused abhijeet name on party list | Patrika News

भाजपा नेता की हत्या में शामिल अभिजीत का नाम अब भी बीजेपी के पदाधिकारी की सूची में, जिलाध्यक्ष का दावा झूठा

locationबस्तीPublished: Oct 15, 2019 06:03:32 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

भाजपा नेता कबीर हत्याकांड में शामिल अभिजीत को पार्टी से निकालने का दावा, मगर लिस्ट में अब भी लगा है नाम

Basti Bjp leader Murder case

बस्ती बीजेपी नेता हत्याकांड

बस्ती. बीजेपी नेता कबीर तिवारी हत्याकाण्ड में शामिल आरोपी भाजुयमो नेता अभिजीत सिंह को पार्टी से निकालने का भाजुयमो जिलाध्यक्ष का दावा झूठा साबित हो रहा है। भाजयुमो के जिला अध्यक्ष शिवांशु मिश्रा का कहना है कि अभिजीत को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है, लेकिन अब भी पार्टी कार्यालय पर अभिजीत का पदाधिकारियों में नाम दर्ज है । मीडिया की नजर जब लिस्ट पर गई तो बीजेपी कार्यकर्ता ने लिस्ट को उखाड़ने का प्रयास किया ।
बता दें कि बीजेपी नेता कबीर तिवारी हत्याकाण्ड के बाद नवागत एसपी हेमराज मीणा ने मामले में जांच तेज कर दी है, एसपी ने दो आरोपियों अभिजीत सिंह और प्रशांत पाण्डेय पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित किया गया है। एसपी का कहना है की कबीर तिवारी की हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभिजीत सिंह पहले से ही नामजद है एक नए अभियुक्त प्रशांत पाण्डेय उर्फ मन्नू का नाम सामने आया है, इनकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गई है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा ।
BY- SATISH SRIVASTAVA

ट्रेंडिंग वीडियो