scriptशिवपाल यादव से नजदीकी पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का बड़ा बयान, कहा… | Bjp leader Rakesh Tripathi big statement on shivpal yadav security | Patrika News

शिवपाल यादव से नजदीकी पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का बड़ा बयान, कहा…

locationबस्तीPublished: Oct 14, 2018 10:36:34 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- सपा ने शिवपाल को किया अपमानित

Bjp leader Rakesh Tripathi

बीजेपी नेता राकेश त्रिपाठी

बस्ती. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने शिवपाल यादव से नजदीकी के सवाल पर कहा है कि शिवपाल यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा के कई बार निर्वाचित सदस्य रहे हैं, उनकी सुरक्षा को लेकर इंटेलिजेंस विभाग की रिपोर्ट के आधार पर सुरक्षा मिली हुई है। विपक्ष के कई नेताओं को भी सुरक्षा मिली हुई है, लेकिन शिवपाल जी को लेकर टारगेट करना कहीं न कहीं समाजवादी पार्टी की हताशा है। उन्होंने कहा कि सपा चाहती है की जैसा अपमान उन्होंने शिवपाल यादव का किया है, उनका सब लोग अपमान करें।
राकेश त्रिपाठी ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति कहीं न कहीं आज देश में समाप्त हो रही है। विपक्षी दलों पर आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि इस देश में वो सरकारें रही हैं जो राम और कृष्ण को काल्पनिक पढ़ाती रही हैं, देश में बहुत लम्बे समय तक बहुसंख्यक समाज की उपेक्षा होती रही है, लेकिन आज इस देश की राजनीति में एक बदलाव आया है।
राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कुछ लोगों को विष्णु का मंदिर बनाने के लिए होड़ मची है, कुछ लोग अपने आप को कैलाशी शिवभक्त कहलाने के लिए लगे हुए हैं। राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मंदिर जरूर बनेगा और भाजपा का यह सबसे बडा एजेंडा है।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो