scriptएसपी से बोले भाजपा नेता, थानेदार हमें इनकाउंटर करने की धमकी देते हैं | BJP Leader Said Police Inspector Threatened to Encounter | Patrika News

एसपी से बोले भाजपा नेता, थानेदार हमें इनकाउंटर करने की धमकी देते हैं

locationबस्तीPublished: Jul 04, 2019 10:20:45 am

पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्रवाई के लिये मांगा तीन दिन का समय।

BJP Leader

भाजपा नेता का आरोप

बस्ती . यूपी के बस्ती जिले में भाजपा नेताओं ने एक थानेदार पर आरोप लगाया है कि वह दबंगई करते हैं और इनकाउंटर करने की धमकी देते हैं। इसको लेकर भाजपा नेताओं का एक दल बस्ती के पुलिस अधीक्षक से मिला। एसपी ने मामले को गंभीरतर से लेते हुए तीन दिन में जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
 

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि बस्ती जिले के गौर थानाध्यक्ष संतयनाथ तिवारी अपनी दबंगई के आगे किसी की नहीं सुनते। बीजेपी नेताओं से दुर्व्यवहार और प्रधानों को थाने पर अपमानित करते हैं। वो यहां तक कहते हैं कि मैंने 10 इनकाउंटर किया है, जो मेरे खिलाफ बोलेगा उसका भी इनकाउंटर कर दूंगा। पीड़ित जनता और फरियादियों के साथ अभद्रता का आरोप लगाया। बीजेपी नेताओ ने दावा किया कि सत्ता में पकड़ होने के चलते कोई अधिकारी इनके खिलाफ कार्रवाई करने से डरता है। एसपी पंकज कुमार ने पूरे मामले की जांच कर आगे कार्रवाई की बात कही।
शिकायत करने पहुंचे बीजेपी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि हमने इसकी शिकायत अपने सांसद, विधायक और जिलाध्यक्ष से भी की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस अधीक्षक ने तीन दिन का समय मांगा है जांच कर कार्रवाई करने के लिये। अगर तीन दिन में कुछ नहीं होता है तो हम सड़क पर उतरेंगे और आंदोलन करेंगे।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो