scriptBJP नेता पर चढ़ा सत्ता का नशा, अधिकारी की कुर्सी पर किया कब्जा, खिंचाते रहे फोटो, फोटो वायरल होने पर दिया ये जवाब | BJP Leader Sit on Office Chair Party Workers Click Photos | Patrika News

BJP नेता पर चढ़ा सत्ता का नशा, अधिकारी की कुर्सी पर किया कब्जा, खिंचाते रहे फोटो, फोटो वायरल होने पर दिया ये जवाब

locationबस्तीPublished: Sep 19, 2018 11:57:15 am

बस्ती जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष हैं अधिकरी की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचाने वाले पवन कसौधन।

Basti BJP Leader

बस्ती भाजपा नेता

बस्ती . उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बीजेपी के जिलाध्यक्ष की एक फोटो वायरल होने के बाद नेता जी बैकफुट पर आ गए हैं। फोटो में दिख रहा है कि सत्ता के नशे में चूर बीजेपी जिलाध्यक्ष पवन कसौधन एसडीएम की कुर्सी पर बैठे हैं और फोटो खिंचवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पवन कसौधन एसडीएम राजेश कुमार से मिलने पहुंचे थे1 पर वहां एसडीएम अपने चेंबर में मौजूद नहीं थे। वापस जाने के जबाय पवन कसौधन अनुशासन भूल बैठे और एसडीएम की कुर्सी पर बैठ गए। चेंबर में रखी दूसरी कुर्सियों पर उनके साथ आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कब्जा जमा लिया। कुर्सी पर बैठकर वह मोबाइल से फोटो खिंचवाते रहे।
VIDEO में सुनिये नेता जी की सफाई

 

यह फोटो कहीं से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। फिर क्या था एसडीएम के कार्यालय में उनकी कुर्सी पर बैठना बीजेपी जिलाध्यक्ष के लिये फजीहत बन गया। सोशल मीडिया पर लोग जिलाध्यक्ष के इस काम को लेकर अभद्र टिप्पणी करने लगे।
उधर जब फोटो वायरल हो गई और सोशल मीडिया पर फजीहत होने लगी तो जिलाध्यक्ष पवन कसौधन सफाई देने सामने आए। जब उनसे इस बाबत बात की गयी तो उन्होंने सफाई दी कि वह किसी गलत मकसद के लिये एसडीएम की कुर्सी पर नहीं बैठे थे1 जब वह वहां गए और कुर्सी पर बैठे तो वह कार्य दिवस नहीं था और न ही दफ्तर में एसडीएम मौजूद थे। वहीं इस बाबत जब एसडीएम राजेश कुमार से पूछा गया कि आखिर उस वक्त वो कहां थे, जब उनकी कुर्सी पर नेता बैठे थे।
इस पर उनका जवाब था कि वह न तो दफ्तर में थे और न ही इस बारे में कुछ जानते हैं। हां ये जरूर जोड़ा कि अगर आप बता रहे हैं तो जांच कराकर कार्यवाही करेंगे। वैसे जिलाध्यक्ष उनसे मिलने आए थे इस बात की जानकारी होन से भी उन्होंने इनकार कर दिया1 कुल मिलाकर फोटो वायरल होने के बाद यह चर्चा का विषय है और लोग इसे एक नेता का सत्ता के नशे में चूर होकर गरिमा और अनुशासन को ताक पर रखने का मामला बता रहे हैं।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो