scriptभाजपा सांसद ने कहा कि विकास कार्य में हो लापरवाही तो सीधे हमें बताये जनता, करेंगे कार्रवाई | bjp mp big statement on development work in basti | Patrika News

भाजपा सांसद ने कहा कि विकास कार्य में हो लापरवाही तो सीधे हमें बताये जनता, करेंगे कार्रवाई

locationबस्तीPublished: Dec 13, 2017 10:39:33 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

विकास कार्यों का उद्घघाटन करने पहुंचे भाजपा के सांसद हरीश द्विवेदी ने केन्द्र और यूपी के सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की

bjp mp

भाजपा सांसद का बड़ा बयान

बस्ती. जिले के कप्तानगंज और हरैया विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का उद्घघाटन करने पहुंचे भाजपा के सांसद हरीश द्विवेदी ने केन्द्र और यूपी के सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं भाजपा के सांसद ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला। सांसद ने कहा कि पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार की प्रतिस्पर्धा होती थी। लेकिन जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी व प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है तब से विकास की प्रतिस्पर्धा हो रही है।
उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास का लक्ष्य बनाकर कार्य कर रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में हम अपने विकास कार्यों के आधार जनता के बीच जाएंगे और काम के आधार पर लोगों को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ेंगे। हरीश द्विवेदी ने कहा जनता अपने बीच में हो रहे विकास कार्यों का जिम्मेदारी पूर्वक अवलोकन करे। जिससे विकास कार्यों की गुणवत्ता से कोई समझौता ना हो।
सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने विकास कार्यों में लापरवाही और मानकों की अनदेखी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जनता को अगर कहीं भी लग रहा है कि विकास के कार्यों में मानकों की अनदेखी की जा रही है तो स्थानीय लोग सीधा हमसे संवाद करें। वहीं स्थानीय विधायक अजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में सड़क बिजली पानी चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में फैले पिछड़ेपन को दूर करेगी और घर-घर विकास की अलख जगाएगी।
बतादें कि केन्द्र की सरकार के तीन साल से भी अधिक का समय बीत जाने के बाद अब कहीं न कहीं भाजपा के नेताओं को लगने लगा है कि जनता के बीच सरकार के वादे और काम-काज को लेकर काफी नाराजगी होनी शुरू हो गई है। ऐसे में अब जनता से जुड़ने के लिए सांसद ने ये नया बयान देकर लोगों से खुद को जोड़ने के लिए एक बड़ा एलान कर दिया है। अब देखना होगा कि सांसद के इस पहल का जनता में कितना असर होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो