योगी सरकार के बजट में किसान व मजदूर के हितों का रखा गया ख्याल: हरीश द्विवेदी

 योगी सरकार के बजट में किसान व मजदूर के हितों का रखा गया ख्याल: हरीश द्विवेदी
Bjp Mp Harish Dwivedi

कहा- आतंकियों के खिलाफ मोदी सरकार कर रही कड़ी कार्रवाई

बस्ती. बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि यूपी विधानसभा में बजट पेश होते ही बेराजगारों, गरीब परिवारों और महिलाओं के लिये वर्तमान सरकार ने कुछ न कुछ योजना लेकर आई है जिसे लेकर इस बजट से आम जनमानस खुश नजर आ रहा है। बजट की सराहना करते हुये उन्होंने कहा कि हर वर्ग का विकास करना लक्ष्य है जिसकी झलक इस बजट में साफ तौर पर नजर आ रही है। इस बजट में मुख्यमंत्री योगी ने पूर्वांचल का खास ध्यान रखा, बस्ती की बंद हो चुकी दो सुगर मिलें बस्ती सदर और मुंडेरवा को चालू करने की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें:
योगी सरकार के पहले ही बजट में सीएम के शहर गोरखपुर को मिली ये बड़ी सौगातें


सांसद ने कहा कि गांव, गरीब, किसान और मजदूर के हित का खास ख्याल रखा गया है। आने वाले समय में यूपी विकास के सबसे उंचे पायदान पर होगा, विपक्ष के नेताओं को प्रदेश की जनता ने इस लायक भी नहीं छोड़ा है कि वे किसी प्रकार का कोई विरोध कर सके। सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त करने के सवाल पर सांसद ने कहा कि बहुत जल्द सड़कें ठीक कर ली जायेंगी और गांव को हाईवे से जोड़ने की योजना यूपी सरकार की प्राथमिकताओं में है जिसे लेकर काम चल रहा है।





वहीं सांसद हरीश द्विवेदी ने अमरनाथ यात्रा में हुये आतंकी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि वे इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं, जो भी शिव भक्त इस हमले में मारे गये हैं उन्हें वे श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और ऐसे कायर आतंकवादियों के खिलाफ करारा जवाब देने के लिये पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे रखी है कि आतंकियों को देखते ही सेना गोली मार दे। देश में बीजेपी सरकार के आने के बाद बढ़ रही आतंकी घटनाओं पर कहा कि देश में आतंकी वारदातें घट रही है लेकिन सरकार इसको लेकर गंभीरता से लेते हुये कार्रवाई भी कर रही है जिसका उदाहरण सर्जिकल स्ट्राईक है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned