बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी बोले, रामपुर छेड़खानी की घटना छोटी-मोटी, यूपी जैसे बड़े प्रदेश में ऐसा होता है

 बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी बोले, रामपुर छेड़खानी की घटना छोटी-मोटी, यूपी जैसे बड़े प्रदेश में ऐसा होता है
BJP MP Harish Dwivedi

बोले चुनाव नही है कि सबके घर पहुंच सकूं, मेरी संगठन में बहुत डिमांड है।

बस्ती. बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने रामपुर की छेड़खानी की घटना को लेकर बहुत ही विवादित बयान दिया है। उन्होंने रामपुर में मां-बेटी से सरेआम हुई छेड़छाड़ को छोटी-मोटी घटना बता दिया। इतना ही नहीं उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि ऐसी घटना यूपी जैसे बड़े प्रदेश में होती रहती हैं।



उन्होंने कहा कि यूपी में बदतर कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने में समय लगेगा। पुलिस अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि पिछली सरकार की मानसिकता वाले पुलिस और प्रशासनिक अफसर सुधर जाएं, यही उनके लिये अच्छा है। इस दौरान उन्होंने एक और बयान दिया जिस पर विवाद हो सकता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब चुनाव नहीं है कि मैं सबके घर पहुंच सकूं। सगठन में मेरी बहुत डिमांड है। पत्रकारों को भी धमकाया। बोले, कुछ फर्जी पत्रकारों को दो दिन में मुकदमा कराकर गिरफ्तार कराउंगा।



देखें घटना का वीडियो
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned