scriptभाजपा सांसद ने बयान पर दी सफाई, मीडियाकर्मियों को भेजेंगे नोटिस, कहा था ‘सैलरी कम है तो, चोरी तो करनी ही पड़ेगी’ | BJP MP Harish Dwivedi Give Clarification on Controversial Statement | Patrika News

भाजपा सांसद ने बयान पर दी सफाई, मीडियाकर्मियों को भेजेंगे नोटिस, कहा था ‘सैलरी कम है तो, चोरी तो करनी ही पड़ेगी’

locationबस्तीPublished: Jan 10, 2019 08:23:15 pm

बस्ती के सांसद हरीश दि्ववेदी ने प्रेसवार्ता कर दी सफाई।

Harish Dwivedi

हरीश दि्ववेदी

बस्ती . दो दिन पहले सांसदों की कम सैलरी की टीस जाहिर करने वाले भाजपा सांसद बैकफुट पर आने के बाद अब सफाई देते फिर रहे हैं। अपने बयान के बाद मचे बवाल का ठीकरा उन्होंने मीडिया के सिर फोड़ा है। उनका आरोप है कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ के पेश किया है। इस मामले में सांसद ने कुछ मीडिया संस्थानों को कोर्ट का नोटिस भेजने की धमकी दी है। बतादें कि उन्होंने कहा बस्ती में आयोजित युवक संवाद कार्यक्रम में कहा था की सांसदों की सैलरी कम है जिसकी वजह से चोरी करना उनकी मजबूरी बन जाती है।
अपने बयान में फंसे भाजपा सांसद हरीश दि्ववेदी ने आज दो दिन बाद अपने ही बयान पर सफाई दी है। साथ ही यह धमकी भी दी है कि जिन लोगों ने उनकी छवि को धूमिल किया है उनके खिलाफ कोर्ट का नोटिस भेजकर कार्यवाही करेंगे। उन्होंने कुछ मीडिया कर्मियों पर अपने बयान केा तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को बाकायदा प्रेसवार्ता कर उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ राजनीतिक लोग उनकी बढ़ती लोकप्रियता से घबराए हुए हैं और लगातार बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।
युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एक युवक के सवाल का जवाब देते हुये कहा था कि सांसद को जो सुविधा मिलती है वह बहुत कम हैं और जनता उनसे ज्यादा अपेक्षा करती है। लोगों को यह गलतफहमी है कि एक सांसद की सैलरी बहुत ज्यादा है और उन्हें सरकार से मिलने वाली सुविधा भी कहीं ज्यादा है। तो यह बात पुरी तरह गलत है क्यों कि सांसद को सीमित संसाधनों में ही जनता के सुख दुःख मे शामिल होना पडता है और जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरना भी उनकी जिम्मेदारी है। बहरहाल सांसद हरीश दि्ववेदी ने कुछ मीडिया संस्थान का नाम लेकर कहा कि वो लोग कुछ दिन से बिना आधार उनकी छवि को खराब कर रहे हैं, जिस पर वे मानहानि का केस कर कार्यवाही करेंगे।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो