scriptभाजपा सांसद ने आजम खान को बताया देश के लिये खतरा, कहा- उनकी असली जगह जेल में है | Bjp mp Jagdambika pal attack on akhilesh yadav on azam khan issue | Patrika News

भाजपा सांसद ने आजम खान को बताया देश के लिये खतरा, कहा- उनकी असली जगह जेल में है

locationबस्तीPublished: Sep 15, 2019 06:49:09 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जगदंबिका पाल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा।

 Jagdambika pal and azam khan

जगदंबिका पाल और आजम खान

बस्ती. डुमरियागंज से बीजेपी के सांसद जगदंबिका पाल ने आजम खान का बचाव करने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो समाज के लिए खतरा हो उसकी असली जगह जेल है। जगदंबिका पाल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा।
भाजपा के सांसद जगदंबिका पाल रविवार को बस्ती में अपने आवास पर पहुंचे तो उन्हें बधाई देने वाले लोगों की लाइन लग गयी। लोकसभा शहरी विकास समिति का अध्यक्ष बनाये जाने पर समर्थको ने जगदंबिका पाल को शुभकामनाएं दी। सांसद जगदंबिका पाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लगता है कि देश मे सुपर इमरजेंसी जैसे हालात है तो उनका ये बयान सिर्फ उनकी बौखलाहट और परेशानी में दिया गया बयान है, क्योंकि जिस तरह से पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में अपना परचम लहराया है, उससे ममता बनर्जी को आने वाले चुनाव में अपनी हार का डर सता रहा है क्यों कि वहां अब तृणमूल पार्टी का सफाया निश्चित है।
रामपुर के सांसद आजम खां पर लगातार दर्ज हो रहे मुकदमों पर पाल ने कहा कि उनकी असली जगह जेल में है क्योंकि जो समाज के लिए खतरा हो उसे बाहर नही छोड़ा जा सकता। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कहते है कि जब उनकी सरकार आएगी तो आजम खां पर दर्ज सभी मुकदमे वापस लिए जाएंगे, तो इससे साफ है कि अखिलेश यादव को न्याय पालिका और कानून पर जरा भी भरोसा नही रह गया है वरना वो न्याय कोर्ट के फैसले या कोर्ट से मांगने के बजाय ऐसी बात न करते।
पाकिस्तान के लगातार सीज़ फायर करने के सवाल पर जगदंबिका पाल ने कहा कि यूएन में भी पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती हुई फिर भी वो अपने नापाक हरकतों से बाज़ नही आ रहा तो हमारी सेना उन्हें उनके ही तरीके से जवाब भी दे रही है।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो