scriptBREAKING: पीएम मोदी की जनसभा से पहले बीजेपी समर्थक और पैरामिलिट्री फोर्स के जवान आपस में भिड़े | BJP supporters and Paramilitary jawan clash before pm modi rally | Patrika News

BREAKING: पीएम मोदी की जनसभा से पहले बीजेपी समर्थक और पैरामिलिट्री फोर्स के जवान आपस में भिड़े

locationबस्तीPublished: May 29, 2019 11:53:17 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बस कुछ ही देर में जनसभा करने पहुंचेंगे पीएम मोदी

Paramilitri Fource

Paramilitri Fource

बस्ती. पीएम नरेंद्र मोदी बस कुछ ही देर में बस्ती पहुंचने वाले हैं और इधर बीजेपी नेताओं और पीएम मोदी के कार्यक्रम में डयूटी में लगे जवानों की आपस में झड़प हो गई। बतादें कि पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों ने जब बीजेपी समर्थक को मंच की तरफ जाने से रोका तो वह जवानों से जबरदस्ती करने लगे। इतने में भाजपाई भड़क गए और रैली में बीजेपी नेता पैरा मिलिट्री फोर्स से भिड़ गए और अराजकता फैला दी। बता दें कि पीएम मोदी पॉलीटेक्निक कॉलेज में कुछ ही देर में आने वाले है। जहां जनसभा को संबोधित करते हुए बस्ती मण्डल की तीन लोकसभा सीट के मतदाताओं से जुड़ेंगे।

तैनात है इतनी फोर्स
पीएम मोदी की सुरक्षा में सात एसपी, नौ एएसपी, 16 सीओ, 38 एसएचओ, इंस्पेक्टर और एसओ, 230 उपनिरीक्षक समेत फायर टेण्डर छह, ट्रैफिक पुलिस आठ, पीएसी की पांच कम्पनी, साथ ही एसएसबी दो कम्पनी और आरएएफ की एक कम्पनी नियुक्त की गई है। जनसभा स्थल मंच के नजदीक ही पीएम के लिए सेफ हाउस बनाया गया है। चिकित्सा की पूरी किट व सुरक्षा संबंधी संसाधनों की व्यवस्था है।
BY-Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो