बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिला से की छेड़छाड़, भाई ने किया विरोध तो जमकर पीटा

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिला से की छेड़छाड़, भाई ने किया विरोध तो जमकर पीटा
Young man

Sarweshwari Mishra | Publish: Apr, 11 2019 12:31:59 PM (IST) | Updated: Apr, 11 2019 02:43:37 PM (IST) Basti, Basti, Uttar Pradesh, India

कोतवाली पुलिस कार्यवाही करने की बात तो दूर युवक कि एक न सुनी और बीजेपी नेताओं के दबाब में आकर मामला रफादफा कर डाला

बस्ती. यूपी के बस्ती में कानून व्यवस्था को लेकर सरकार भले ही कितना भी चिंतित क्यों न हो लेकिन उनके ही कार्यकर्ता सरकार की किरकिरी कराने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा एक मामला बस्ती में सामने आया है। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुष्पांग नाम के एक युवक की बहन से छेड़छाड़ की और जब युवक ने विरोध किया तो बीजेपी कार्यकर्ता उसे जमकर पीट दिए। जिससे युवक अधमरा हो गया और उसकी हालत खराब हो गई।


युवक ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस कार्यवाही करने की बात तो दूर युवक कि एक न सुनी और बीजेपी नेताओं के दबाब में आकर मामला रफादफा कर डाला। युवक इंसाफ के लिए इधर-उधर चक्कर ही काट रहा था कि तभी सांसद हरीश द्विवेदी के करीबी माने जाने वाले कबीर तिवारी, विमलेश तिवारी और प्रमोद पांडे सहित अन्य कुछ लोग एक चार पहिया वाहन पर सवार होकर युवक के घर पहुंच कर धावा बोल दिए और युवक की जमकर पिटाई कर दी।


दबाब बनाया कि अगर मुकदमा किये तो अंजाम इससे भी बुरा होगा। बीजेपी कार्यकर्ता युवक को पीट-पीट कर अधमरा करके फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंची। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में पुलिस ने कबीर तिवारी व विमलेश तिवारी सहित दश अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया और अब कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

आप को बता दे कि यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के एसपी आवास के बगल अमहट पुल पर घाटी जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़िता के भाई को जमकर पीटा है, बस्ती की निकम्मी पुलिस का चेहरा सामने आया है, अगर पुलिस पहले घटी घटना पर अम्ल कर मुकदमा दर्ज की होती तो आज ये नौबत नही आती, कही न कही अब बस्ती की कोतवाली पुलिस पर बड़ा सवाल यह है कि उसने पहली घटना के दौरान कार्यवाही क्यों नही की क्या बस्ती पुलिस चंद नेताओ के हाथ की कठपुतली बन कर रह गयी है।

BY- Satish Srivastava

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned