scriptबीजेपी नेता की हत्या से भड़के कार्यकर्ताओं ने फूंकी पुलिस चौकी, कई सरकारी बसों में तोड़फोड़, बवाल में दो एसओ भी घायल | Bjp workers Uproar after aditya narayan tiwari Murder in Up basti | Patrika News

बीजेपी नेता की हत्या से भड़के कार्यकर्ताओं ने फूंकी पुलिस चौकी, कई सरकारी बसों में तोड़फोड़, बवाल में दो एसओ भी घायल

locationबस्तीPublished: Oct 09, 2019 08:06:56 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस वाहनों को भी बनाया निशाना, कई सरकारी बसों में की तोड़फोड़

Bjp workers protest

बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा

बस्ती. बीजेपी के युवा नेता आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर की दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद जमकर हंगामा हुआ । आक्रोशित लोगों ने रोडवेज की दर्जनों सरकारी बसों में तोड़फोड़ शुरू कर दी । लोगों ने पुलिस चौकी को भी आग के हवाले कर दिया और पुलिस वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया । लोगों के हंगामे के बीच पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही । इस हंगामे में दो एसओ भी घायल हो गये हैं। हंगामे के कारण अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है ।
बता दें कि भाजपा के युवा नेता और एपीएन पीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर की बुधवार को ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम कर दिया था । पुलिस के अनुसार दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर में पहुंचे। जब तक लोग कुछ समझ पाते एक युवक ने तमंचे से कबीर पर फायर कर दिया। कबीर ने बचने की कोशिश की तो गोली उनके हाथ को छूते हुए सीने में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। आननफानन में उन्हें अस्पताल से ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया, जहां उनकी मौत हो गई ।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो