बीजेपी नेता की हत्या से भड़के कार्यकर्ताओं ने फूंकी पुलिस चौकी, कई सरकारी बसों में तोड़फोड़, बवाल में दो एसओ भी घायल

बीजेपी नेता की हत्या से भड़के कार्यकर्ताओं ने फूंकी पुलिस चौकी, कई सरकारी बसों में तोड़फोड़, बवाल में दो एसओ भी घायल
बीजेपी कार्यकर्ताओं का हंगामा

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Oct, 09 2019 05:16:38 PM (IST) | Updated: Oct, 09 2019 08:06:56 PM (IST) Basti, Basti, Uttar Pradesh, India

पुलिस वाहनों को भी बनाया निशाना, कई सरकारी बसों में की तोड़फोड़

बस्ती. बीजेपी के युवा नेता आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर की दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद जमकर हंगामा हुआ । आक्रोशित लोगों ने रोडवेज की दर्जनों सरकारी बसों में तोड़फोड़ शुरू कर दी । लोगों ने पुलिस चौकी को भी आग के हवाले कर दिया और पुलिस वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया । लोगों के हंगामे के बीच पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही । इस हंगामे में दो एसओ भी घायल हो गये हैं। हंगामे के कारण अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है ।

बता दें कि भाजपा के युवा नेता और एपीएन पीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर की बुधवार को ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम कर दिया था । पुलिस के अनुसार दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर में पहुंचे। जब तक लोग कुछ समझ पाते एक युवक ने तमंचे से कबीर पर फायर कर दिया। कबीर ने बचने की कोशिश की तो गोली उनके हाथ को छूते हुए सीने में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। आननफानन में उन्हें अस्पताल से ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया, जहां उनकी मौत हो गई ।

BY- SATISH SRIVASTAVA

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned